Saturday, May 4, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरवन आरक्षी परीक्षा सहित पुलिस विभाग के विभिन्न पदों की भर्ती से...

वन आरक्षी परीक्षा सहित पुलिस विभाग के विभिन्न पदों की भर्ती से जुड़ा बड़ा अपडेट, पढ़ें…

युवाओं के लिए बड़ी खबर है। अगर आपने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वन आरक्षी परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो आपके लिए ये खबर काम की है। आयोग की ओर से 22 जनवरी को होने वाली वन आरक्षी परीक्षा को क्लीन चिट मिल गई है। जिसके बाद अब यह परीक्षा तय शेड्यूल के अनुसार 22 जनवरी को होगी। उम्मीदवार इसके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। इसके साथ ही अन्य भर्तियों से जुड़ा अपडेट आया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वन आरक्षी परीक्षा सहित पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम को लेकर भी एसटीएफ से हरी झंडी मिल गई। एसटीएफ की क्लीन चिट मिलने के बाद आयोग ने निर्विघ्न परीक्षा संपन्न कराने को तैयारी शुरू कर दी है। जहां एक ओर अब उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से होने वाली वन आरक्षी परीक्षा तय शेड्यूल के अनुसार 22 जनवरी को होगी।

बताया जा रहा है कि इसके साथ ही 18 दिसंबर 2022 को पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम को लेकर भी एसटीएफ से हरी झंडी मिल गई। आयोग जल्द ही परिणाम जारी करने का दावा कर रहा है।

गौरतलब है कि आयोग ने पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद 22 जनवरी को प्रस्तावित वन आरक्षी परीक्षा के अलावा पिछले दिनों पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई परीक्षा का परिणाम एसटीएफ क्लियरेंस के बाद ही जारी करने का ऐलान किया था। अब एसटीएफ क्लियरेंस मिलने के बाद एग्जाम और रिजल्ट की तैयारियां तेज हो गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments