Saturday, May 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरएक्सीडेंट के बाद ऋषभ ने किया पहला ट्वीट, जान बचाने वाले इन...

एक्सीडेंट के बाद ऋषभ ने किया पहला ट्वीट, जान बचाने वाले इन दो हीरो का किया ऐसे धन्यवाद…

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले साल 30 दिसंबर को एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे। जिसके बाद अब उनकी प्रतिक्रिया आई है। एक्सीडेंट के बाद ऋषभ ने ट्वीट (Rishabh Pant first tweet after car accident) के जरिए अपना पहला रिएक्शन दिया है। उन्होंने जहां खुद को बचाने वाले बचाने वालों को धन्यवाद कहा। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में और भी कुछ कहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अपने फैंस और बीसीसीआई का धन्यवाद किया है। उन्होंने इसके साथ ही एक्सीडेंट के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले दो लड़कों की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसके साथ ही पंत ने लिखा- हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो हीरो रजत कुमार और निशु कुमार को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच जाऊं। मैं हमेशा आभारी और कर्जदार रहूंगा।

गौरतलब है कि ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को सुबह अपनी मां को सरप्राइज देने दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार मंगलौर और नरसन के बीच एनएच-58 पर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल शिफ्ट किया गया। वहां पंत को मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है। बताया जा रहा है कि पंत पहले ही आईपीएल से बाहर हो चुके हैं और यह पता चला है कि वह अक्टूबर-नवंबर में भारत में वनडे विश्व कप सहित 2023 के अधिकांश हिस्से से बाहर रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments