Sunday, April 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरJammu Kashmir:आतंकियों ने बैंक सुरक्षा गार्ड संजय पंडित की गोली मारकर की...

Jammu Kashmir:आतंकियों ने बैंक सुरक्षा गार्ड संजय पंडित की गोली मारकर की हत्या

लवामा में टारगेट किलिंग :

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित समुदाय के एक व्यक्ति को निशाना बनाकर गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि पीड़ित की पहचान दक्षिण कश्मीर जिले के अचन इलाके के निवासी संजय शर्मा के रूप में हुई है। यह घटना सुबह 11 बजे हुई।

आज यहाँ जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों ने टारगेट किलिंग को अंजाम देते हुए एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान अचन गांव के काशी नाथ पंडित के बेटे संजय पंडित के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। वह बैंक सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहा था।

पुलवामा में टारगेट किलिंग

आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित समुदाय के एक व्यक्ति को निशाना बनाकर गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि पीड़ित की पहचान दक्षिण कश्मीर जिले के अचन इलाके के निवासी संजय शर्मा (उम्र 40 वर्ष) के रूप में हुई है, उन्होंने कहा कि यह घटना सुबह करीब 11 बजे हुई।

व्यक्ति ने रास्ते में दम तोड़ा

आप को बतादें की कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर लिखा कि आतंकवादियों ने स्थानीय बाजार जाते समय संजय शर्मा पुत्र काशी नाथ शर्मा पर गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि शर्मा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। आगे की जानकारी दी जाएगी।

भारत में रह कर पाकिस्तानी प्रेमी उमर अब्दुल्ला ने की हमले की निंदा

यहीं इस मामले पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अचन के संजय पंडित के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। संजय एक बैंक सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहा था और आज सुबह एक आतंकवादी हमले में मारा गया। मैं स्पष्ट रूप से इस हमले की निंदा करता हूं और उनके प्रियजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

यह भी पढ़े :ग्राम तिवाड़, टिहरी की पगडंडियों में प्रातः काल भ्रमण पर निकले मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments