Sunday, April 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडछोटे छोटे नशा तस्करो के विरुद्ध दून पुलिस की बड़ी कार्यवाही बड़ी...

छोटे छोटे नशा तस्करो के विरुद्ध दून पुलिस की बड़ी कार्यवाही बड़ी बड़ी FL7 दुकानों पर हाथ डालने में पीछे !

भारी मात्रा में मादक पदार्थ चरस के साथ 01 नशा तस्कर आया दून पुलिस की गिरफ्त में

अभियुक्त के कब्जे से दो लाख रुपये से अधिक कीमत की 01 किलो 60 ग्राम चरस हुई बरामद

पहाड़ी क्षेत्रों से चरस की सप्लाई कर उसे देहरादून में शिक्षण संस्थानों में अध्ययन छात्रों तथा फैक्ट्रीयों में कार्यरत मजदूरों को ऊंचे दामों में बेचता था अभियुक्त

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून के निर्देशों पर जनपद के सभी अंतर्जनपदीय/ अंतरराज्यीय तथा आंतरिक बैरियरों पर पुलिस द्वारा की जा रही है सघन चैकिंग

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा मादक/नशीले पदार्थों की तस्करी तथा अवैध धन की रोकथाम हेतु सभी थाना प्रभारियो को अपने-अपने थाना क्षेत्र में सभी अंतर्जनपदीय/ अंतरराज्यीय तथा आंतरिक बैरियरों पर प्रत्येक आने जाने वाले वाहन/ व्यक्ति की सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं।

इसी क्रम में दिनांक 16/03/2024 को कालसी पुलिस द्वारा थाना क्षेत्रांतर्गत कोटी रोड पर चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त को भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से पुलिस टीम को 2 लाख रुपये से अधिक कीमत की 01 चरस किलो 60 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई। अभियुक्त के विरुद्ध थाना कालसी में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बरामद चरस को पहाड़ी क्षेत्रों से सप्लाई कर देहरादून में लाना बताया गया, जिसे वह देहरादून में विभिन्न शिक्षण संस्थानों में अध्ययनरत छात्रों तथा फैक्ट्रीयो में कार्य करने वाले मजदूरों को ऊंचे दामों में बेचकर मुनाफा कमाता है, अभियुक्त के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments