Saturday, May 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडदेहरादूनसिविल जज सी0डी0/सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, ने अवगत कराया है कि

सिविल जज सी0डी0/सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, ने अवगत कराया है कि

माननीय उत्तराखण्ड राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, नैनीताल के निर्देशानुसार जनपद देहरादून की समस्त न्यायालयों/विकासनगर/ऋषिकेश/डोईवाला में लंबित मुकदमों का सुलह-समझौते के आधार पर अधिक से अधिक निस्तारण किए जाने हेतु 11 दिसम्बर, 2021 को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाना सुनिश्चित किया है। जिसमें  M.V.Act  के   Compoundale cases  को भी सुलह-समझौते के आधार पर अधिक से अधिक निस्तारित कर पक्षकारों को लाभान्वित किया जा सकें।

उन्होंने अवगत कराया है कि  M.V.Act  के   Compoundale cases  मे के संबंध में जिला न्यायालय परिसर, देहरादून के सभागार में, तहसील विधिक सेवा समिति ऋषिकेश  एवं तहसील विधिक सेवा समिति  विकासनगर के न्यायालय परिसर में 08 दिसम्बर 2021प्रातः 10 बजे से सायं 04 बजे तक शिविरों का आयोजन किया जाना सुनिश्चित किया गया है।
उन्होंने अवगत कराया कि जो पक्षकार  अपने वादों को उक्त तिथियों में आयोजित होने वाले शिविरों के माध्यम से  निस्तारित करवाना चाहते हैं वह जिला न्यायालय परिसर, देहरादून के सभागार में, तहसील विधिक सेवा समिति ऋषिकेश एवं तहसील विधिक सेवा समिति विकासनगर के न्यायालय पसिर में स्वयं या अधिवक्ता के माध्यम से प्रार्थनापत्र देकर अपने बाद राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए नियत करवा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments