Thursday, May 16, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरउत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर, दर्दनाक सड़क हादसे में भाई-बहन की...

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर, दर्दनाक सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, कई घायल

नैनीताल: उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। नैनीताल में तेज रफ्तार कार ने एक युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई है।  बताया जा रहा है कि मृतक युवक की बहन की भी सड़क हादसे में मौत हुई थी। बेटी के बाद जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। जबकि कार सवार दो लोग घायल हो गए है। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया है। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा कालाढूंगी में हुआ है। यहां कालाढूंगी से रामनगर की ओर जा रही  वैगन आर कार युवक को रौंदते हुए सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई। हादसे में युवक की मौत हो गई है। जबकि कार चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को उपचार चस रहा है। वहीं मृतक के परिवार वालों का कहना है कि हाल ही में सड़क हादसे में युवक की बहन की मौत हुई थी। परिवार इस सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि वैसे ही अब दर्दनाक बादसे में बेटे की मौत हो गई है। जवान की मौत से परिवार टूट गया है।

मृतक की शिनाख्त 33 वर्षीय पप्पू कश्यप निवासी नया गांव के रूप में हुई। वहीं घायलों की पहचान 34 वर्षीय कृष्णानंद और 40 वर्षीय ललित मोहन के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि कार की स्पीड ज्यादा थी, जो कि हादसे की वजह बनी। ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। वाहन को बहुत जल्द खोज लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments