Saturday, May 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडगरीब तबके के छात्रों के लिए निशुल्क कोचिंग क्लास की व्यवस्था करेंगे...

गरीब तबके के छात्रों के लिए निशुल्क कोचिंग क्लास की व्यवस्था करेंगे : अंकित भट्ट

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने विचारो को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अंकित भट्ट ने आज विश्व ब्राह्मण दिवस के अवसर पर कार्यक्रम में प्रतिभाग किया इस अवसर पर अंकित भट्ट ने आचार्य चाणक्य की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे याद किया। भट्ट ने कहा की चाणक्य ने पूरी दुनिया को जो राजनीति और अर्थशास्त्र का जो ज्ञान दिया है वो आज भी प्रेरणास्रोत है।

यह भी पढ़े:एक थे सेठ गंगाराम …..

आगे भट्ट ने कहा की ब्राह्मण समाज ने हमेशा से ही अपने त्याग,तपस्या,तेज,और बौद्धिक क्षमता के बलबूते अपने आज भी हर क्षेत्र में अग्रणी बना हुआ है।साथ ही कहा की ब्राह्मण समाज ने हमेशा से समाज को मार्गदर्शन करने का काम किया है।हमेशा से समाज में भाईचारे को बनाए रखा।लेकिन भाषण के अंत में भावुक होकर अंकित ने कहा की समाज के अन्य वर्गो से अनुरोध किया की कुछ लोग समाज के प्रतिष्ठित वर्ग को कुछ समय से भला बुरा कह रहे है जो की अनुचित है,अंकित ने आगे कहा की हमे अपने समाज के लिए देने की भावना से काम करना चाहिए लेने की भावना से नही।

यह भी पढ़े:हमारी उत्पत्ति के जनक ?

उन्होंने आगे कहा की समाज की समृद्ध लोग समाज के गरीब लोगो की मदद करें। अंकित भट्ट ने कहा की जल्द ही वो हर समाज के गरीब तबके के छात्रों के लिए निशुल्क कोचिंग क्लास की व्यवस्था करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments