Sunday, May 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरबिग ब्रेकिंग- अभी पिथौरागढ़ पिकअप वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त,यात्री छिटक कर गिरे गहरी...

बिग ब्रेकिंग- अभी पिथौरागढ़ पिकअप वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त,यात्री छिटक कर गिरे गहरी खाई में, 4 लोग अस्पताल में भर्ती ।।

गुरना मंदिर के पास पिकअप वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने किया सफल रेस्क्यू 4 लोग घायल
मंगलवार को सुबह हुए एक सड़क हादसे में एक जीप डिवाइडर से टकराकर रोड पर पलट गई जिस में सवार यात्री चीटिंग करके गहरी खाई में जा गिरे तथा वहां पर चीख-पुकार मच गई मौके पर घटना घटते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने घटना के बारे में एसडीआरएफ को बताया जहां पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया बताया जाता है कि यह घटना गुरना माता मंदिर के समीप इग्यार देवी के पास एक पिक अप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

एसडीआरएफ पोस्ट पिथौरागढ़ से उप निरीक्षक अर्जुन सिंह बिष्ट के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पता चला कि उक्त वाहन UP 21 CN 6767 में 04 लोग सवार थे। जो मजदूरी जैसे दरी, मैट, आदि बनाने का कार्य करते है। गुरना माता मंदिर के समीप इग्यार देवी के पास वाहन डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया। जिससे वाहन में सवार लोग वाहन से छिटकर 150 मीटर गहरी खाई में गिर गए।

Big breaking :-अधिकारी हो तो बंशीधर तिवारी जैसा, जानिए क्यों अपना और शिक्षा विभाग के 600 अधिकारियो और कर्मचारियों का वेतन रोका

एसडीआरएफ टीम द्वारा लगभग 150 मीटर गहरी खाई में उतरकर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। सर्चिंग के दौरान 04 लोग खाई में घायल अवस्था में दिखाई दिए। एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित रेस्क्यू कर सभी घायलों को खाई से मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया व उसके उपरांत सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार देकर 108 के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया घायलों की पहचान मोबीन पुत्र यासीन उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम बछेड़ी भोजपुर,सुभान पुत्र दुलारी उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम बछेड़ी भोजपुर ,रब्बीन पुत्र इसलाम निवासी लालपुल मुरादाबाद, यूनासिब उम्र 22 निवासी ग्राम फतेहपुर मुरादाबाद को अस्पताल में भर्ती कराया यह घटना कैसे घटी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है ।।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments