Saturday, April 27, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरयहां ऑल्टो कार खाई में गिरी,एक युवक की मौत, SDRF ने शव...

यहां ऑल्टो कार खाई में गिरी,एक युवक की मौत, SDRF ने शव को किया रेस्क्यू,घर में कोहराम !

रुद्रप्रयाग – अगस्त्यमुनि मार्ग पर हुई वाहन दुर्घटना, एसडीआरएफ टीम ने किया शव बरामद
उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामले में आज अपने परिवार को रिश्तेदारों के घर छोड़कर वापस घर आ रहा है युवक की अल्टो कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे वाहन चला रहा युवक की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ में रेस्क्यू अभियान चलाकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरी हुई कार से युवक के शव को बाहर निकाला और उसे सड़क मार्ग तक पहुंचाया इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़े : हल्द्वानी नैनीताल में लगेगा दो दिवसीय रोजगार मेला, इस कंपनी में कर सकते हैं आवेदन, मिलेगा यह पैकेज

बताया जाता है अल्टो सवार युवक अपने परिवार को रिश्तेदारों के घर बौरा गांव में छोड़कर अपने घर श्रीनगर की ओर वापस आ रहा था। पुनाड के समीप वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और 500 मीटर गहरी खाई में गिर गया जिससे उक्त व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट अगस्त्यमुनि से उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम को मौके पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त वाहन ऑल्टो है जिसमें एक युवक सवार था एसडीआरएफ टीम द्वारा DDRF एवं स्थानीय पुलिस के साथ 500 मीटर गहरी खाई में उतरकर वाहन तक अपनी पहुंच बनाई गई तथा उसके उपरांत उक्त व्यक्ति नाम सुरेश s/o प्रेम सिंह रावत उम्र 26 वर्ष निवासी श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल के शव को बरामद कर स्ट्रेचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया जहां पुलिस ने शव आप पंचनामा भरकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़े : Uttarakhand Board: आदर्श आवासीय विद्यालयों में प्रवेश के नाम पर ठगी, अभ्यर्थी और अभिभावकों को ऐसे ले रहे है झांसे में

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments