Thursday, May 16, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरपौड़ी में तेज रफ्तार कार ने मचाया तांडव, महिला की मौत, दो...

पौड़ी में तेज रफ्तार कार ने मचाया तांडव, महिला की मौत, दो घायल…

श्रीनगर: पौड़ी में दर्दनाक हादसा की खबर आ रही है। तेज राफ्तर कार ने श्रीनगर में ताडंव मचाया है। कार ने तीन लोगों को रौंद दिया, जिसमें एक महिला की मौत हो गयी है। जबकि एक मासूम सहित दो लोग घायल हो गए है। हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तारी कर लिया है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एजेंसी मोहल्ला के पास एक तेज रफ्तार कार (JK19A 0897 XUV) ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां हादसे में एक महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। मृतक की शिनाख्त  पिंकी नेगी (32 वर्ष) पत्नी कमल सिंह, निवासी सोरोखाल जिला रुद्रप्रयाग के रूप में हुई है।

वहीं, घायलों की पहचान हेम (25 वर्ष) पुत्री पूरन सिंह कंडारी, निवासी घसिया महादेव, श्रीनगर और अदिति (11 वर्ष) पुत्री कमल सिंह नेगी, निवासी सोरोखाल रुदप्रयाग के रूप में हुई है। दोनों घायलों का उपचारबेस अस्पताल श्रीकोट में चल रहा है। वहीं पुलिस ने वाहन चालक प्रदीप सिंह पुत्र गजा सिंह, निवासी हॉल श्रीकोट को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच जारी है।

 

पौड़ी में तेज रफ्तार कार ने मचाया तांडव, महिला की मौत, दो घायल…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments