Monday, May 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरबॉबी कटारिया पर अब उत्तराखंड पुलिस करेगी बड़ी कार्रवाई, दिए ये निर्देश…

बॉबी कटारिया पर अब उत्तराखंड पुलिस करेगी बड़ी कार्रवाई, दिए ये निर्देश…

Uttarakhand News: देहरादून की सड़कों पर जाम छलकाने वाले बॉबी कटारिया पर अब उत्तराखंड पुलिस बड़ी कार्रवाई करने वाली है। रिपोर्टस की माने तो डीजीपी अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को बाबी पर 25 हजार रुपये इनाम और कुर्की की कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस बॉबी की तलाश में धरपकड़ में जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दून में सड़क पर शराब पीने का आरोपी यूट्यूबर बॉबी कटारिया अंडरग्राउंड हो गया है। उसकी तलाश में देहरादून पुलिस ने कई जगह छापेमारी की हैं। मगर, उसका कुछ पता नहीं चल सका है। उसने बुधवार को न्यायालय में भी संपर्क नहीं किया है। बताया जा रहा है कि बॉबी ने मंगलवार को सरेंडर करने की इच्छा जताई थी। लेकिन सरेंडर नहीं किया। दून पुलिस हरियाणा में गिरफ्तारी के लिए पहुंची पर कटारिया नहीं मिला।

ऐसे में अब पुलिस उसकी कुर्की के लिए वारंट हासिल करने की तैयारी भी पुलिस कर रही है। गौरतलब है कि बॉबी कटारिया के खिलाफ आइटी एक्ट सहित कई धाराओं में कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। नोटिस देने के वाबजूद वह अब तक पेश नहीं हुआ। दूसरी ओर इस बीच दो दिन पहले ही बाबी कटारिया कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दाखिल की, लेकिन वह पेश नहीं हुआ। जबकि सारा दिन पुलिस कोर्ट के परिसर में उसकी घेराबंदी करती रही।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments