Tuesday, May 21, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरदुखदः छु्ट्टी पर घर आए सुबेदार ने दुनिया को कहा अलविदा, पीछे...

दुखदः छु्ट्टी पर घर आए सुबेदार ने दुनिया को कहा अलविदा, पीछे छोड़ गए पत्नी और दो बच्चे…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के लिए बुरी खबर है। हल्द्वानी में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की  संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक जवान त्रिलोक सिंह कार्की महार रेजिमेंट शाहजहांपुर में तैनात थे। वह नौ दिन पहले छुट्टी पर घर आए थे। उनकी मौत से परिवार में कोहराम है, क्षेत्र में शोक की लहर है। तो वहीं उनका सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सुबेदार त्रिलोक सिंह कार्की गोविंदपुर गढ़वाल कमलुवागांजा निवासी है। हाल में वह शाहजहांपुर में बतौर सूबेदार तैनात थे।1994 में उनकी महार रेजिमेंट में भर्ती हुई थी। बताया जा रहा है कि वह अभी कुछ दिन पूर्व ही छुट्टी पर आए थे। बुधवार को वह सुबह पांच बजे अपने कुत्ते को लेकर घूमने के लिए गए थे। इसके बाद घर पहुंचे और निर्माणाधीन तीसरी मंजिल पर चले थे।

बताया जा रहा है कि काफी देर तक जब वह नीचे नहीं आए तो स्वजन देखने गए जहां वह बेहोशी की हालत में पड़े थे। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है। स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया। जिसके बाद सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार रानीबाग स्थित चित्रशिला घाट पर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि त्रिलोक अपने पीछे पत्नी हेमा कार्की, बेटी मनीषा व बेटा हिमांशु को छोड़ गए है। पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments