Thursday, May 2, 2024
uttarakhandekta
Homeअंतरराष्ट्रीयChinaCOVIDCorona: पूरी दुनिया के सामने आतंकी चीन का हुआ पर्दाफाश! रिपोर्ट में...

ChinaCOVIDCorona: पूरी दुनिया के सामने आतंकी चीन का हुआ पर्दाफाश! रिपोर्ट में यह भी दावा- रोजाना 10 हजार से अधिक लोगों की हो रही है मौत

पूरी दुनिया में इस कुख्यात चीन में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। हजारों की संख्या में कोविड से लोग मर रहे हैं, लेकिन चीन दुनिया के सामने झूठ पेश कर रहा है। इसी बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चीन में कोविड-19 से हर रोज 10,000 से अधिक लोग मर रहे हैं। हेल्थ डेटा फर्म Airfinity का अनुमान है कि देश में रोजाना मरने वालों की संख्या पांच हजार से अधिक है। हालांकि चीन आधिकारिक आंकड़ों से बच रहा है और दुनिया को सच नहीं बता रहा है।

China:चीन में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। हजारों की संख्या में कोविड से लोग मर रहे हैं लेकिन चीन दुनिया के सामने झूठ पेश कर रहा है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चीन में कोविड-19 से हर रोज 10,000 से अधिक लोग मर रहे हैं।
कौन विस्वास करेगा इस चाइनीज नकली दवाइयों पर

हम भारतियों को गर्व है अपनी सरकार और अपने वैज्ञानिको पर जिहोने पूरी दुनिया को दिखा दिया और एक मजबूत कोरोना की डोज भी सभी को लगवा दी है

INDIA

ब्रिटेन में किसी फर्म फार्मा ने किया दावा

आओ जाने की ब्रिटेन स्थित फर्म ने कहा कि उसने क्षेत्रीय चीनी डेटा के आधार पर रिपोर्ट तैयार की है। उन्होंने कहा कि चीन में मौजूदा रोज (दैनिक) संक्रमण 2 मिलियन से अधिक है। जबकि चीन दुनिया के सामने झूठ बोल रहा है और आंकड़ों के विपरीत पिछले हफ्ते 1,800 मामले बताया था। वहीं आधिकारिक आंकड़ों में चीन ने कहा कि पिछले सप्ताह में केवल सात मौतें हुई।

चीन में चाइनीज कोविड परीक्षण हुआ बंद शायद अपनी नकलीपन का हुआ अहसास

आप को बता दें की ड्रेगन, चीन में कोविड मामलों में वृद्धि के बीच एक बार फिर लोगों ने राष्ट्रपति के खिलाफ विरोध शुरू हो गया है। जनता राष्ट्रपति से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। बता दें कि चीन ने इस महीने की शुरुआत में विरोध प्रदर्शनों के बाद अपनी पिछली शून्य-कोविड नीति को कम किया। इसके बाद कम टीकाकरण वाली आबादी के बीच व्यापक संक्रमण की वैश्विक चिंता बढ़ गई है। चीन में बड़े पैमाने पर परीक्षण बंद कर दिया गया है।
वैसे चीन कम्युनिस्ट शासन देश है वहां किसी को हटाया नहीं मात दिया जाता है या जेल में डाल दिया जाता रहा है!

एक बार फिर लोगों ने राष्ट्रपति के खिलाफ विरोध शुरू हो गया है।
चाइनीज बिल्ली

आंकड़ों में वृद्धि संभव झूट का हुआ उजागर

आप को बता दें की Airfinity ने कहा किवर्तमान में स्थिति को देखते हुए चीन में 1.3 से 2.1 मिलियन लोगों की मौत हो सकती है। हालांकि उन्होंने कहा कि यह आंकड़ा बदकर 2.1 मिलियन तक पहुंच सकता है। फर्म ने कहा कि मामले वर्तमान में बीजिंग और ग्वांगडोंग के दक्षिणी प्रांत में सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments