Wednesday, May 15, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरडोईवाला क्षेत्र में हो रही अघोषित बिजली कटौती पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का...

डोईवाला क्षेत्र में हो रही अघोषित बिजली कटौती पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन…

डोईवाला। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य व पूर्व विधायक प्रत्याशी डोईवाला के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा डोईवाला क्षेत्र में हो रही अघोषित बिजली कटौती व विरोध में लच्छीवाला बिजली घर पर प्रदर्शन किया गया।

कांग्रेस ने सांकेतिक धरना देते हुए कहा गया कि यदि आगामी सोमवार तक बिजली की व्यवस्था सही नहीं हुई तो सोमवार को लच्छीवाला बिजली घर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा तालाबंदी की जाएगी। इस मौके पर पीसीसी सदस्य गौरव सिंह ने कहा किस सर्दी के मौसम में बिजली की कटौती जहां लोगों को पानी गर्म चाहिए सर्दी में हीटर चाहिए। और किसानों का पानी ट्यूबेल से बिजली द्वारा लगता है। ऐसे समय में बिजली की कटौती करना लोगों के साथ अन्याय है। उत्तराखंड ऊर्जा राज्य है।ऐसे में बिजली कटौती समझ से परे है।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्वनी बहुगुणा ने कहा कि बिजली की कटौती करना क्षेत्र के लोगों के साथ अन्याय है। जल्द ही बिजली की व्यवस्था सही नहीं की गई तो जन आंदोलन किया जाएगा। कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता आमजन की समस्या के लिए लड़ाई लड़ेगा।

ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कई-कई घंटा कई बिजली की कटौती लोगों को बहुत ही बस पहुंचा रही है। सर्दियों में जहां लोगों के घर पानी नहीं पहुंच रहा है वहीं किसान भी परेशान हैं। कहा कि ऊर्जा विभाग द्वारा जल्द से जल्द व्यवस्था सुचारू न की गई तो हम कांग्रेस के लोग बिजली घर पर ताला जड़ने का काम करेंगे।

इस अवसर पर पीसीसी सदस्य गौरव सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अश्विनी बहुगुणा, ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह बॉबी, गौरव मल्होत्रा, भारत भूषण, बलविंदर सिंह, करतार नेगी, महेंद्र सिंह, सागर मनवाल, कादिर अली,  नागेंद्र सिंह नागी, जावेद, सुरेंद्र सिंह, राजन थापा, राजेश गुरुग, सुनील बर्मन, माधव सिंह, सुनील दत्त, विरेंद्र थापा, देवराज सावन, राहुल आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments