Sunday, May 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरबागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहुंचे उत्तराखंड, वीडियो जारी कर कही...

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पहुंचे उत्तराखंड, वीडियो जारी कर कही ये बात…

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम इन दिनों चर्चा में है। विवादों के बीच वह धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उत्तराखंड (Uttarakhand) पहुंचे है। उन्हें ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जोशीमठ में चमत्कार दिखाने की चुनौती पहले दें चुके है। उन्होंने कहा था कि चमत्कार दिखाने वाले उनके जोशीमठ के मकानों में आ गई दरारों को चमत्कार से भर दें तो वो उनका स्वागत करेंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shasti)  उत्तराखंड (Uttarakhand) पहुंचे है। उन्होंने इस बीच एक वीडियो मैसेज जारी किया है। जिसमें धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने विरोधियों को नसीहत देते हुए कहा है कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। बता दें कि बागेश्वर बाबा उत्तराखंड के दौरे पर हैं जहां वे संतो को बागेश्वर धाम का आमंत्रण देने पहुंचे हैं। उनके द्वारा जारी किया गया वीडियो पोस्ट उत्तराखंड का है। जिसमें उन्होंने ये भी बताया है कि वो दो से तीन दिन की हिमालय यात्रा पर उत्तराखंड में रहेंगे।”

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला स्थित गड़ा गांव में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आश्रम बागेश्वर धाम सुर्खियों में है।  विवादों से घिरे बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिलासपुर में स्वामी जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार को चुनौती देते हुए कहा था है कि वे जोशीमठ आकर धसकती हुई जमीन को रोककर दिखाए, तब हम उनके चमत्कार को मान जाएंगे। वो जोशमठ को जोड़ दें, हम फूल बिछा कर उनको ले आएंगे और फिर झुक कर के पलकों पर बिछा करके उनको वापस करेंगे।

वहीं योग गुरु बाबा रामदेव ने भी बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के दावों पर बयान दिया है। उनका कहना है किहम शनि, राहु, केतु जैसे आडम्‍बर और पाखंड से दूर रहते हैं। बाबा रामदेव ने कहा है कि देश में इस वक्त धार्मिक आतंकवाद चल रहा है। कुछ शक्तियां सनातन धर्म को नीचा दिखाने के लिए हर तरीके का कृत्य कर रही हैं। आरोप लगाया कि यह अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र का हिस्सा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments