Saturday, May 4, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरवीडीओ भर्ती घोटाले के मामले में नकल माफिया हाकम और संजीव को...

वीडीओ भर्ती घोटाले के मामले में नकल माफिया हाकम और संजीव को मिली जमानत…

यूकेसीएसएससी पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है । बताया जा रहा है कि मामले में नकल माफिया हाकम सिंह को वीपीडीओ भर्ती घोटले में एडीजी कोर्ट से जमानत मिल गई है।हाकम सिंह के साथ ही संजीव चौहान को भी जमानत मिली है।  हालांकि यूकेएसएससी पेपर लीक मामले व अन्य मामले में हाकम सिंह फिलहाल जेल में ही रहेगा। दोनों पर गैंगस्टर की धारा भी लगी हुई  है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 2016 में वीडीओ भर्ती मामले में हाकम और संजीव आरोपी हैं। मामले में आज एडीजी अदालत में इन लोगों की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। सुनवाई के  बाद कोर्ट ने इन्हें जानत दे दी है। हाकम सिंह और संजीव चौहान को एडीजे कोर्ट से वीपीडीओ परीक्षा में नकल कराने मामले पर जमानत दी गई है। फिलहाल हाकम सिंह और संजीव चौहान को जेल में ही रहना पड़ेगा. क्योंकि दोनों पर 5 से 6 मामले अभी भी पेंडिंग हैं।

गौरतलब है कि एसटीएफ ने पूरे मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अभी तक तीन आरोपियों को मामले में जमानत मिल चुकी है। वहीं हाकम सिंह की गिरफ्तार के बाद से लगातार हाकम सिंह के वकीलों द्वारा कोर्ट में जमानत की अर्जी दी गई।  जो कई बार नामंजूर हो गई लेकिन आज उसे जमानत मिल गई। लेकिन कोर्ट में अभी कई और मामलों के लंबित होने के चलते हाकम सिंह अभी जेल की सलाखों से बाहर नहीं आ पाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments