Friday, May 17, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरपुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में देहरादून और हरिद्वार में सीबीआई...

पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में देहरादून और हरिद्वार में सीबीआई ने की छापेमारी…

उत्तराखंड में देहरादून और हरिद्वार में सीबीआई ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने ये छापेमारी हिमाचल प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में की है। माना जा रहा है जल्द ही मामले में कई बड़े खुलासे की संभावना है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हिमाचल कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले के तार भी उत्तराखंड से जुड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वहां पकड़े गए जालसाजों के उत्तराखंड के कुछ शहरों में संबंध हैं। इन्हीं की तलाश में सीबीआई चंडीगढ़ की टीम ने देहरादून और हरिद्वार में छापेमारी की है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है। हालांकि, किसी की गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई।

बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम ने बिहार, उत्तराखंड, दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी छापेमारी की. बिहार के नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, लखीसराय, पटना, नवादा और उत्तराखंड के हरिद्वार-देहरादून में छापेमारी की गयी। सीबीआई ने इन जगहों से कुछ दस्तावेज भी कब्जे में लिए हैं।

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में 1334 कांस्टेबलों की भर्ती के लिए 27 मार्च को ऑनलाइन परीक्षा हुई थी। इस परीक्षा का परिणाम पांच अप्रैल को आया था। इसके बाद धांधली की बात सामने आई। छह मई को कांगड़ा में इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़े : हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, जिपं अध्यक्ष की बर्खास्तगी के आदेश पर लगाई रोक…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments