Saturday, May 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरNikki Yadav Murder Case: साहिल गहलोत के पिता वीरेंद्र सिंह सहित पांच...

Nikki Yadav Murder Case: साहिल गहलोत के पिता वीरेंद्र सिंह सहित पांच लोगों को ‘षड्यंत्र’ में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

चौंकाने वाला खुलासा दिल्ली पुलिस ने निक्की यादव हत्याकांड में पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल के पिता ने अपने बेटे का हत्याकांड के षड्यंत्र में साथ दिया है जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Nikki Murder Case: कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई निक्की यादव की हत्या में आरोपित साहिल गहलोत से पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं। पुलिस ने शनिवार को क्राइम ब्रांच ने बताया कि निक्की हत्याकांड के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें आरोपी का पिता भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि वो साहिल के पिता ने षड्यंत्र में उसकी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

रविंदर यादव स्पेशल सीपी ने एएनआई से बात करते हुए पुष्टि की, “मुख्य आरोपी साहिल गहलोत के अलावा, दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। उसके पिता को भी साजिश में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।”

नीच पिता ने षड्यंत्र में दिया साथ

दिल्ली पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि साहिल के पिता वीरेंद्र सिंह को तब गिरफ्तार किया गया जब पुलिस को पता चलता था कि उसके बेटे ने निक्की की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। उन पर आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, दिल्ली पुलिस का आपराधिक शाखा ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि साहित के चेचरे भाई सहित 4 अन्य गिरफ्तार किया गया है।

निक्की और साहिल ने नोएडा के मंदिर में रचाई थी शादी, परिवार था नाखुश

सूत्रों के मुताबिक, लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले साहिल और निक्की ने अक्टूबर 2020 में नोएडा के एक मंदिर में शादी की थी। “साहिल का परिवार इस शादी से नाखुश था। पुलिस ने रिमांड के दौरान साहिल और निक्की के विवाह प्रमाण पत्र भी बरामद किए हैं। साहिल के दोस्त और चचेरे भाई ने निक्की के शव को फ्रिज में छिपाने में उसकी मदद की थी।” इससे पहले, क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने खुलासा किया था कि मुख्य आरोपी साहिल ने “निक्की के फोन से सारा डेटा डिलीट कर दिया था”।

सबूत मिटाने का प्रयास भी किया

आप को बता दें की , “आरोपी को पता था कि उसकी और निक्की यादव की चैट पुलिस के लिए बड़ा सबूत है, इसलिए उसने सारा डेटा डिलीट कर दिया क्योंकि पहले कई बार व्हाट्सएप चैट के जरिए उनका झगड़ा हुआ था।” 25 वर्षीय हरियाणा की महिला निक्की यादव की उसके प्रेमी साहिल गहलोत द्वारा कथित तौर पर चार्जिंग केबल से गला घोंटकर हत्या करने के मामले में साहिल ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि 9 फरवरी की रात निक्की उसके साथ थी जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी। 10 फरवरी को सुबह 8:30 से 9:30 बजे के बीच निगम बोध घाट के आसपास पार्किंग स्थल।

आरोपी से बरामद हुआ निक्की का फोन

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने कहा कि निक्की की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसका फोन बंद कर दिया और उसे अपने पास रख लिया और उसका सिम निकाल लिया। आरोपी साहिल के पास से निक्की यादव का फोन भी बरामद हुआ है। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक आज सुबह से आरोपी साहिल गहलोत से गहनता से पूछताछ की जा रही है और उसे कश्मीरी गेट भी ले जाया गया जहां उसने कार में निक्की की हत्या कर दी।

विशेष सूत्रों ने कहा कि इसके अलावा, पुलिस साहिल को निजामुद्दीन, आनंद विहार रेलवे स्टेशन ले जाने की भी योजना बना रही है, जहां वह हत्या की रात निक्की को ले गया था, ताकि निक्की की हत्या का पूरा क्रम और सही जगह और समय पता चल सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments