Wednesday, May 15, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडUttarakhand: यहां शराब पीकर स्कूल गए शिक्षक फिर शिक्षा विभाग ने बैठाई...

Uttarakhand: यहां शराब पीकर स्कूल गए शिक्षक फिर शिक्षा विभाग ने बैठाई जांच…

उत्तराखंड में शराब पीकर स्कूल जाने का ताजा मामला पौड़ी जिले से सामने आया है यहां एक सरकारी शिक्षक के नशे में धुत होकर विद्यालय पहुंचने का मामला सामने आया है।

शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग भी इस घटना से शर्मशार हुआ है वहीं मुख्य शिक्षा अधिकारी आनंद भारद्वाज ने वायरल वीडियो की पुष्टि की है और वायरल वीडियो को चौबट्टाखाल विधानसभा के बीरोखाल ब्लॉक का बताया गया है।

जहां राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय घोड़पाला मल्ला में व्यायाम के सहायक अध्यापक कल्पेंद राणा नशे में इस कदर चूर है कि उसे अपनी हरकतों पर शर्म भी नही आ रही शराब के नशे में चूर हुआ ये शिक्षक व्यायाम का शिक्षक है लेकिन व्यायाम का शिक्षक फिट रहने के बजाय शराब नशे में चूर होकर ही स्कूल पहुंचता है और विद्यालय पहुंचने पर स्कूल ऑफिस में स्टाफ के साथ भी अभद्रता से पेश आता है।

मुख्य शिक्षा अधिकारी डा. आनंद भारद्वाज ने बताया कि शराबी शिक्षक के खिलाफ पूर्व में भी जांच करवाई र जा चुकी है और दो बार शिक्षक को इसी कारण निलंबित भी किया गया है एक बार फिर से शिक्षक शराब के नशे में चूर होकर स्कूल पहुंचा है जिस पर उचित खण्ड शिक्षा अधिकारी बीरोखाल को जांच सौंपी है मुख्य शिक्षा अधिकारी ने बताया कि गढवाल मण्डल के अपर निदेशक माध्यमिक शिक्षा महावीर बिष्ट को प्रकरण से अवगत करवा दिया गया है जल्द ही उक्त प्रकरण में ठोस कार्यवाही अमल में लायी जायेगी ।

Advertising
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments