Sunday, May 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडचमोलीअपर जिलाधिकारी डॉ अभिषेक त्रिपाठी ने क्लेक्ट्रेट सभागार में ईवीएम और वीवीपैट...

अपर जिलाधिकारी डॉ अभिषेक त्रिपाठी ने क्लेक्ट्रेट सभागार में ईवीएम और वीवीपैट की एफएलसी के संबंध में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। 

आगामी लोकसभा निर्वाचन को निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न कराने हेतु जनपद में उपलब्ध ईवीएम और वीवीपैट की फ्रस्ट लेवल चैकिंग 01 सितम्बर से 12 सितम्बर तक विकास भवन के समीप नवनिर्मित वेयर हाउस में की जाएगी। अन्त में एफएलसी में क्रियाशील मशीनों में से राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों द्वारा रेण्डमली 5 प्रतिशत मशीनों में मॉक पोल किया जाएगा।

उन्होंने राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को ससमय एफएलसी केन्द्र में पहुंचने को आग्रह किया। बताया कि मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के अधिकृत प्रतिनिधियों को आईडी कार्ड जारी किए जाएंगे और अनाधिकृत व्यक्तियों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। साथ ही एफएलसी केन्द्र के गेट पर मोबाइल तथा अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण जमा किए जाएंगे। जनपद में कुल 1036 बीयू, 1045 सीयू तथा 1059 वीवीपैट हैं।
बैठक में भाजपा के उमेश भटट, हर्षपति जोशी, कांग्रेस के योगेन्द्र सिंह विष्ट व आनन्द सिंह पंवार तथा सीपीआई के ज्ञानेन्द्र खंतवाल, सहायक निर्वाचन अधिकारी धीरेन्द्र सती एवं निर्वाचन विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments