Sunday, April 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडटिहरी झील के ऊपर युवाओं के लिए स्टेडियम का निर्माण कराना चाहिए–...

टिहरी झील के ऊपर युवाओं के लिए स्टेडियम का निर्माण कराना चाहिए– अभिनव थापर।

कोटी स्पोर्ट्स क्लब कोटी, टिहरी गढ़वाल द्वारा कराए जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में जाख क्लब व महादेव क्लब के बीच मैच खेला गया, जिसमें कांग्रेस नेता व श्री रामकृष्ण लीला समिति टिहरी 1952, देहरादून (पंजी) के अध्यक्ष अभिनव थापर ने मुख्य अतिथि के रूप में क्रिकेट मैच का उदघाटन किया गया।

कांग्रेस नेता अभिनव थापर ने कहा की टिहरी झील के ऊपर युवाओं के लिए स्टेडियम का निर्माण कराना चाहिए, जिससे युवाओं को खेल के क्षेत्र में अवसर प्राप्त होगा व टिहरी झील व आसपास के क्षेत्र में पर्यटन व रोजगार के अवसर का भी सृजन होगा । उल्लेखनीय है की कोटी कॉलोनी के ग्राउंड टिहरी झील के ठीक ऊपर स्तिथ है व चारों तरफ शानदार हिमालय की वादियों का दृश्य है। यही से टिहरी झील की बोटिंग का सफर भी शुरू होता है।

मैच में टॉस जीत कर महादेव क्लब ने फिल्डिंग करने का फैसला किया, तथा जाख क्लब को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। बैटिंग करते हुए जाख क्लब ने 165 रन बनाए, जाख क्लब की तरफ से बैटिंग करते हुए विवेक ने 59 रन बनाए व दीपक असवाल ने 32 रन बनाए। महादेव क्लब की तरफ से राहुल ने 4 विकेट व अवतार ने भी 2 विकेट लिए। बाद में बल्लेबाजी करने उतरी महादेव क्लब की टीम में संदीप ने 29 रन व हिमांशु ने 19 रन बनाकर पारी खोली।

टीम का 15 ओवर्स में कुल स्कोर 124 रन ही बनापायी , जाख की टीम ने 41 रनो से शानदार जीत अपने नाम दर्ज की। कार्यक्रम में वीरेंद्र उनियाल, मनोज राय बंटी, आयोजन समिति कोटी स्पोर्ट्स क्लब जिसके संयोजक – कुलदीप सिंह पंवार, अध्यक्ष– मनोज रावत, कोषाध्यक्ष – प्रवीण रावत, अजीत रावत, गब्बर सिंह पंवार, आदि ने भाग लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments