Friday, May 17, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडस्वीप कार्मिकों ने बाहरी क्षेत्रों में निवास कर रहे मतदाताओं से किया...

स्वीप कार्मिकों ने बाहरी क्षेत्रों में निवास कर रहे मतदाताओं से किया संवाद

चमोली में बूथ चौपाल और जागरूकता रथ से मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक

लोकसभा सामान्य निर्वाचन में शत प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप की ओर से शुक्रवार को बाहरी क्षेत्रों में निवास कर रहे मतदाताओं से वार्ता कर मतदान के लिये प्रेरित किया गया। इस दौरान बीएलओ ने संचार माध्यमों से मतदाताओं से वार्ता की।

स्वीप की ओर से जनपद चमोली में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए शुक्रवार को विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। जनपद के जोशीमठ में गांधी मैदान, छावनी बाजार और मनोहरबाग के साथ ही दशोली ब्लॉक के भीमतल्ला और छिनका गांवों में बूथ चौपाल का आयोजन कर मतदाताओं को जागरूक करने के साथ ही मतदाता शपथ दिलाई गई। वहीं थराली में स्वीप की ओर से घर-घर संपर्क अभियान के माध्यम से मतदाताओं को मतदान के लिये प्रेरित किया गया। दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाता जागरूकता रथ से नन्दप्रयाग, कर्णप्रयाग, सिमली, आदिबद्री, खेती, मालसी, दिवालीखाल और भराड़ीसैंण मेें जागरुकता अभियान संचालित किया।

स्वीप के नोडल अधिकारी अभिनव शाह ने कहा कि जनपद के हर मतदाता तक पहुंचने के लिये स्वीप चमोली की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसके तहत रेडियो पोडकॉस्ट चैनल के माध्यम से स्थानीय बोली-भाषा में शनिवार को मतदान संबंधी जानकारी मतदाताओं को दी जाएगी। इस मौके पर संजीव बुटोला, सुरेंद्र राणा, मीना तिवाड़ी, सुधीर तिवाड़ी, डीपी शैली, राजेंद्र नेगी आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments