Saturday, September 21, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडकोटद्वारबिग ब्रेकिंग-:कांग्रेस के दुर्गापाल ने अपने क्षेत्र में कहा हमारी सरकार आई...

बिग ब्रेकिंग-:कांग्रेस के दुर्गापाल ने अपने क्षेत्र में कहा हमारी सरकार आई तो लालकुआं वासियों को मिलेगा वर्ष 2000 के सर्किल रेट से मालिकाना हक !

अब लोभ लुभावना चुपड़ी चुपड़ी पात कर ही तो नेता बनते है

चुनाव नजदीक है ऐसे में अब लालकुआं वासियों के लिए कांग्रेस ने लाल कुआं के निवासियों को मालिकाना हक को लेकर एक नया बयान दिया है जिसके बाद यहां राजनीतिक सरगर्मियां अब और तेज हो गई हैं।
पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो वह लालकुआंवासियों को उनकी भूमि का मालिकाना हक वर्ष 2000 के सर्किल रेट के हिसाब से दिलवाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बीपीएल, अंत्योदय, अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगों के लिए यह सुविधा निशुल्क रहेगी।
श्री दुर्गापाल ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर यही स्पष्ट दिखाई दिया है कि उन्होंने अपने बयानों में लालकुआं के लोगों को वर्ष 2000 के सर्किल रेट के हिसाब से मालिकाना हक देने का वादा किया था, तथा जब 10 लोगों को उनके जमीनों के कागजात बांटे तो पता चला कि उन्हें सन 2004 के सर्किल रेट के हिसाब से मालिकाना हक दिया जा रहा है। तथा 2004 के सर्किल रेट से भी 25% अतिरिक्त उनसे पैसा वसूला जाएगा। दुर्गापाल कहते हैं कि जैसे ही राज्य में कांग्रेस की सरकार आएगी लालकुआं के लोगों को सन 2000 के सर्किल रेट के हिसाब से मालिकाना हक प्रदान किया जाएगा। तथा निर्धन एवं दलितों को इसमें फ्री रखा जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments