Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरदेह व्यापार गिरोह के सरगना समेत दो व्यक्तियों को पुलिस ने किया...

देह व्यापार गिरोह के सरगना समेत दो व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंसूरी ले जा रहे थे ग्राहकों की डिमांड पर

राजपुर

अंतरराज्यीय देह व्यापार गिरोह के सरगना समेत दो व्यक्तियों को पुलिस ने राजपुर स्थित धोरण पुल से गिरफ्तार किया आरोपित नए साल के जश्न के लिए ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली से चार युवतियों को कार से देह व्यापार के लिए मसूरी लेकर जा रहे थे। वह वाट्सएप के माध्यम से दिल्ली समेत अन्य राज्यों में एस्कार्ट सर्विस के नाम से गिरोह चलाते थे
एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के इंचार्ज एसआइ हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि शुक्रवार की शाम सूचना के आधार पर मसूरी बाईपास रोड पर धोरण पुल के पास वाहनों की चेकिंग की गई।

इस दौरान मसूरी की तरफ रही एक कार को रोका गया। जिसमें चार युवतियां और दो युवक बैठे थे। पुलिस को देख वह सकपकाने लगे। इस पर युवकों की तलाशी लगी गई तो उनसे आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।

सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि वह चारों युवतियों को देह व्यापार के लिए मसूरी लेकर जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने राहुल पाटिल निवासी गोविंदगढ़, देहरादून व राहुल कुमार निवासी ग्राम ब्रह्मपुरी, हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया। चारों युवतियों को उनके कब्जे से छुड़ाया गया। चारों युवतियां पंजाब, दिल्ली व झारखंड की रहने वाली हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments