Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडउत्तरकाशीBJYM के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन नौटियाल ने गंगोत्री विधानसभा से ठोकी ताल

BJYM के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन नौटियाल ने गंगोत्री विधानसभा से ठोकी ताल

गंगोत्री विधानसभा (Gangotri assembly seat) में भाजपा के टिकट के लिए कई नेताओं ने दावेदारी ठोकी है. इसी कड़ी में पवन नौटियाल ने भी गंगोत्री विधानसभा दावेदारी पेश की है.

उत्तरकाशी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 (Uttarakhand Assembly Election-2022) को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. गंगोत्री विधानसभा सीट (Gangotri assembly seat) से भाजपा में विधायक टिकट के दावेदारों की काफी लंबी चौड़ी लिस्ट है. सब दावेदार अपने-अपने तरीकों से दावेदारी पेश कर रहे हैं. रैली निकालकर शक्ति-प्रदर्शन कर रहे है. वहीं अब भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन नौटियाल ने भी गंगोत्री विधानसभा से टिकट के लिए ताल ठोक दी है.

पवन नौटियाल ने प्रेस वार्ता कर अपने दावेदार होने की ताल ठोकी. उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने पूरी विधानसभा का भ्रमण किया है और उसके बाद जनता से मिले. सहयोग के आधार पर अपनी दावेदारी भाजपा से विधायक टिकट के लिए पेश की है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्य पवन नौटियाल ने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में युवाओं को मौका देकर विकास की नई इबारत लिख रहे हैं.

जिस प्रकार से आज प्रदेश में भी युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य के विकास की नई रूपरेखा लिखी जा रही है. उससे उन्हें उम्मीद है कि भारतीय जनता पार्टी एक पार्टी और जनता के सेवक के रूप में उन्हें गंगोत्री विधानसभा से टिकट देकर उनपर विश्वास जताएगी. क्योंकि वह पार्टी में विभिन्न पदों पर सेवाएं पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन की हैं.

पवन नौटियाल ने कहा कि वह शिक्षा के पलायन को रोकने में लगातार कार्य कर रहे हैं. साथ ही पहले उन्होंने पूरे गंगोत्री विधानसभा के दूरस्थ गांवों तक जनता से संवाद किया है. जहां उनका जनता अपार समर्थन कर रही है. अगर पार्टी हाईकमान उन पर गंगोत्री विधानसभा से विश्वास जताती है, तो गंगोत्री विधानसभा में युवाओं को उनकी माटी से जोड़कर रोजगार दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments