Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडनैनीतालBig breaking:-यहाँ दिखा रफ्तार का कहर , यहाँ तेज रफ्तार कार ने...

Big breaking:-यहाँ दिखा रफ्तार का कहर , यहाँ तेज रफ्तार कार ने 10 को रौद दिया

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। यहां मल्लीताल रॉयल होटल क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को रौंद दिया है। हादसे में सभी दस लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया।

जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। डॉक्टर ने 2 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं मौके पर पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।नशे में धुत  विनोद नगर दिल्ली निवासी कार चालक परवेश कार चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था। जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा रोकने की कोशिश की गई, लेकिन कार चालक रुकने के बजाय और तेज गति से गाड़ी चलाने लगा। इसी दौरान उसने मून होटल, नैनीताल क्लब तिराहा समेत रॉयल होटल कंपाउंड क्षेत्र में सड़क पार कर रहे लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में टक्कर से नैनीताल क्लब के एक कर्मचारी की पत्नी व उसके सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले बच्चे सहित 8 से 10 लोगों के घायल होने की खबर है ।

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद की पर्यटक सलमा (60), बिजनोर की रामा देवी (32), लक्की पावा (19), प्रियंका, कमल आर्य, कमला फर्त्याल, विजय, अभिषेक समेत 10 लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार चल रहा है। वहीं हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।फिलहाल, कार चालक नशे की हालत में है। वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मल्लीताल कोतवाली का घेराव किया और जिस क्षेत्र में दुर्घटना हुई उस क्षेत्र में यातायात को पूर्ण रूप से बंद करने की मांग की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments