Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडबिग ब्रेकिंग-: प्रियंका गांधी आई कोरोना की चपेट में. टल सकती है...

बिग ब्रेकिंग-: प्रियंका गांधी आई कोरोना की चपेट में. टल सकती है उत्तराखंड की रैलियां.किया ट्वीट।

देहरादून-  उत्तराखण्ड में विधान सभा चुनाव का अभी चुनाव आयोग द्वारा आगाज नहीं हुआ है । लेकिन इन सबके बीच सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस कर सभी दल चुनाव प्रचार में जुट गए हैं और चुनावी रैलियों का दौर जारी है। ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उत्तराखंड दौरे पर आने वाली है। लेकिन इससे पहले अब खबर आ रही है कि कोरोना वायरस का कहर प्रियंका के घर तक पहुंच गया है। प्रियंका के परिवार के एक सदस्य और एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टर की सलाह के बाद वह आइसोलेट हो गई है। ऐसे में अब प्रियंका के आईसोलेट होने पर उनके उत्तराखंड दौरे के टलने की खबरे आ रही है।

बता दें कि प्रियंका गांधी 9 जनवरी को श्रीनगर (गढ़वाल) एवं अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित करने आने वाली हैं। इस मामले में 4 जनवरी को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय देहरादून में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की उपस्थिति होगी ।

लेकिन प्रियंका ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे परिवार के एक सदस्य और मेरे एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, हालांकि डॉक्टर ने सलाह दी है कि मैं आइसोलेट रहूं और कुछ दिनों के बाद फिर से टेस्ट कराऊं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार दोपहर को राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments