Saturday, May 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउधम सिंह नगरगजब-: यहां हो रहा था गलत काम पुलिस की बड़ी कार्रवाई,तीन युवतियों...

गजब-: यहां हो रहा था गलत काम पुलिस की बड़ी कार्रवाई,तीन युवतियों सहित चार और गिरफ्तार

उधम सिंह नगर-: पूरे राज्य में जहां चुनावी बयार बह रही है वही कुछ ऐसे तो तत्व है जो कानून व्यवस्था को धता बताते हुए अपने गैरकानूनी कार्यो में लिप्त है ऐसा ही एक मामला सितारगंज क्षेत्र का है जहां पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर गरम गोश्त के सौदागर को मिलाकर कुल 7 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है जिसमें तीन महिलाओं और चार पुरुष को सील तंत्र क्रियाकलाप में गिरफ्तार किया पुलिस ने मौके से तमाम आपत्तिजनक सामग्री बरामद कर होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की है।
के मुताबिक सितारगंज के नानकमत्ता में स्कूल चलाने वाले एक व्यक्ति के होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। मौके पर तीन युवतियां व तीन पुरुष पकड़े गये हैं। पुलिस होटल संचालक समेत सात लोगों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की है।

नानकमत्ता में शिवम वाटिका में रात में एंटी ह्यूमन ट्रैफकिंग सेल व नानकमत्ता पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की।
यहां तेल मिल डिबडिबा बिलासपुर निवासी 20 वर्षीय युवती, झारखंड निवासी हाल निवासी बदरपुर बॉर्डर फरीदाबाद की 24 वर्षीय युवती व नेपाल निवासी हाल निवासी दक्षिणी दिल्ली 25 वर्षीय विवाहिता के साथ धर्मेंद्र बम निवासी नौगवा ठग्गू, शिव कॉलोनी वार्ड 18 खटीमा, भगवान सिंह धारियाल निवासी ग्राम कानड़ी झूलाघाट पिथौरागढ़, हरीश प्रसाद निवासी जामीरपानी झूलाघाट पिथौरागढ़, अखिलेश मिश्रा निवासी नानकमत्ता पकड़े गये।

होटल से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। होटल का रिकार्ड पुलिस ने जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग 27 दिसंबर से इसी होटल में रह रहे थे। होटल संचालक नानकमत्ता में एक विद्यालय का प्रबंधक है। आरोप है कि होटल भी उसी का है। यहां से सेक्स रैकेट संचालित करा रहा था।
टीम में सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, एसओ केसी आर्या, एसआई मंजू पवार, प्रकाश आर्या, सुरेंद्र सिंह, विद्या रानी शामिल रहे। एसओ केसी आर्या ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर तीन महिलाएं व चार पुरुषों को गिरफ्तार किया है। विवेचना एंटी ह्यूमन सेल की इंस्पेक्टर बसंती आर्या कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments