Monday, April 29, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरBig breaking :-ऐसे दबोचे उत्तराखंड STF ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के...

Big breaking :-ऐसे दबोचे उत्तराखंड STF ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को

पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल आरोपियों की मदद करने वाले एक अभियुक्त को उत्तराखंड एसटीएफ ने देहरादून के शिमला बाईपास से गिरफ्तार किया है. आरोपी को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है.

यह भी पढ़े :मजार या मंदिर (एक लघु कथा)——

देहरादून: पंजाब के जाने-माने गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या मामले में पंजाब पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है. इसी कड़ी में उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब एसटीएफ ने देहरादून पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई में इस हत्याकांड में आरोपियों की मदद करने वाले एक अभियुक्त को शिमला बाईपास नया गांव चौकी में घेराबंदी कर हिरासत में लिया है. आरोपी को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है.
उत्तराखंड एसटीएफ में पटेल नगर पुलिस के साथ मिलकर शिमला बाईपास में घेराबंदी की, जहां बताए गए पहचान और गाड़ी नंबर के मुताबिक कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पंजाब एसटीएफ टीम पुलिस हिरासत में लिए इन लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं लोकल इंटेलिजेंस आईबी भी मौके में पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

Big breaking :-पिथौरागढ़ की डॉ दीक्षा जोशी ने यूपीएससी परीक्षा में ऑल इंडिया स्तर पर 19 वी रैंक हासिल की, बीजेपी प्रवक्ता सुरेश जोशी की हैं बेटी

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े लोगों की धरपकड़ के क्रम में पंजाब एसटीएफ ने उत्तराखंड एसटीएफ को इस बात की रिपोर्ट दी थी कि हेमकुंड साहिब यात्रा के नाम पर कुछ ऐसे लोगों ने राज्य में प्रवेश किया है, जिनका ताल्लुक सिद्धू हत्याकांड से हो सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments