Saturday, May 4, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरShraddha Murder Case: लव जिहाद की एक और शिकार श्रद्धा वॉकर का...

Shraddha Murder Case: लव जिहाद की एक और शिकार श्रद्धा वॉकर का सिर खोजने के लिए महरौली का तालाब खाली करा रही पुलिस, आफताब की निशानदेही पर ऑपरेशन!

Shraddha Murder Case: खुनी आफताब की निशानदेही पर ऑपरेशन!

श्रद्धा वॉकर का सिर खोजने के लिए महरौली का तालाब खाली करा रही पुलिस

महरौली का तालाब

Shraddha Murder Case Update: श्रद्धा वॉकर (Shraddha Walkar) दिल दहलाने वाली घटना की गुत्थी सुलझाने में लगी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) अब महरौली के जंगल के एक छोर पर एक तालाब को खाली करा रही है. पुलिस ने रविवार (20 नवंबर) को दिल्ली नगर निगम (MCD) की मदद से दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके के तालाब को खाली कराने का काम शुरू किया. नगर निगम के टैंकरों से पानी भरकर ले जाया गया. तालाब काफी बड़ा है और करीब 15-20 फुट तक गहरा आंका जा रहा है.

आप को बाटा दें की मित्र पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब की निशानदेही पर पुलिस ने तालाब खाली कराने का कदम उठाया है. सूत्रों की माने तो स्लामिक आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा का कटा हुआ सिर किसी तालाब में फेंका था. बताया जा रहा है कि इसी तालाब के पास के जंगल से पुलिस को कई बॉडी पार्ट्स बरामद हुए हैं. हालांकि, उनकी जांच कराया जाना अभी बाकी है.

रविवार की सुबह से ही पुलिस ने महरौली के तालाब से पंप के जरिये पानी निकलवाने का काम शुरू करा दिया था. खबर लिखे जाने तक पानी निकालने का काम थम गया था. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस तालाब को पूरी तरह से खाली कराएगी या कुछ स्तर तक उसका पानी निकाला जाएगा. माना जा रहा है कि पुलिस मृतका के सिर को खोजने के लिए गोताखोरों की भी मदद ले सकती है. हालांकि, पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments