Saturday, May 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरपंजाब में आतंकी खालिस्तानी होने का यह है परिणाम , पुलिस थाने...

पंजाब में आतंकी खालिस्तानी होने का यह है परिणाम , पुलिस थाने पर राकेट लांचर से हमला तरनतारन में आधी रात को पंजाब को दहलाने की साजिश..

आप के वोट का नतीजा:

पंजाब में आतंकी हमला होने की खबर सामने आई है। तरनतारन, धर्मबीर सिंह मल्हार,पर आतंकियों ने शुक्रवार आधी रात तरनतारन के सरहाली थाने को निशाना बनाते हुए राकेट लांचर से हमला किया है। हमले से जानमाल का कोई नुकसान तो नहीं हुआ। पर सन्देश मात्र है जानकारी के अनुसार कई वरिष्ठ अधिकारी सुबह मौके पर पहुंच गए हैं, लेकिन पुलिस अभी कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है।

खालिस्तान समर्थित आतंकी संगठनों से जुड़ते है तार

आप को बता दें की हमले के तार पाकिस्तान में बैठे खालिस्तान समर्थित आतंकी संगठनों से जुड़ रहे हैं। रात करीब एक बजे दागा गया राकेट थाने के लोहे के गेट से टकराया और थाने में बने सांझ केंद्र में गिरा। इससे भवन की खिड़कियों के शीशे टूट गए। हमले के दौरान थाना प्रभारी प्रकाश सिंह के अलावा आठ पुलिसकर्मी मौजूद थे।

सेना ने इ

लाके को किया गया सील

हमले के बाद पुलिस ने थाने के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है और पूरे आम आदमी के इलाके को सील कर दिया है। ये भी आशंका जताई जा रही है कि आतंकी हमला सीधा नहीं हुआ है और इसी वजह से थाने को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

एक और महत्वपूर्ण सुचना खुफिया विभाग के मुख्यालय पर भी दागा गया था आरपीजी

आप को बता दें की अगस्त में भी पंजाब में ऐसा ही आतंकी हमला हुआ था। तब पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मोहाली स्थित मुख्यालय पर राकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (आरपीजी) से आतंकियों ने हमला किया था। इसके तार कनाडा में बैठे आतंकी लखबीर सिंह लंडा से साथ जुड़े थे। इस मामले की जांच एनआइए कर रही है। इससे पहले जुलाई में इसी क्षेत्र में एक आतंकी को ढाई किलो आरडीएक्स और आइईडी के साथ गिरफ्तार किया गया था।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर झाड़ू प्राप्त सीएम मान की अमित शाह से मुलाकात

बता दें कि पंजाब के आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बीते दिन ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सीएम ने शाह के सामने पंजाब की सीमा पर फेंसिंग के मुद्दे को उठाया और विस्तार से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि पंजाब की सीमाओं को लेकर गृह मंत्री ने जरूरी सुझाव भी दिए है।


वैसे जनता को सब कुछ फ्री ही तो चाहिए था जो दे दिया अपना वोट झाड़ू को अब करो सफाई

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments