Monday, May 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडऋषिकेश के योगेश बने जज,महापौर अनिता ममगाईं ने घर जाकर दी बधाई

ऋषिकेश के योगेश बने जज,महापौर अनिता ममगाईं ने घर जाकर दी बधाई

ऋषिकेश : उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित उत्तराखंड न्यायिक सेवा सिविल न्यायाधीश परीक्षा 2022 की लिखित परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित हुआ, ऋषिकेश के गंगा नगर निवासी योगेश गुप्ता का सिविल जज जूनियर डिविजन के पद पर चयन हुआ है। उन्हें उत्तराखंड में तीसरी रैंक मिली है । उनकी इस उपलब्धि पर नि. महापौर अनिता ममगाईं ने उनके घर जाकर योगेश और उनके परिजनों को सफलता पर बधाई और शुभकामनायें दी।

इस अवसर पर अनिता ममगाईं ने कहा, हमारे शहर के लिए यह गर्व की है। हमारे यहाँ टेलेंट की कमी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि योगेश जज बनने के बाद आम जन को न्याय दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा युवा आज सफलता की सीढिया चढ़ रहा है। यह सिर्फ उसकी मेहनत परिजनों का समर्पण, परिश्रम द्वारा संभव हुआ है। इस अवसर पर उन्होंने गुप्ता परिवार को भी बधाई और शुभकामनायें दी।

उत्तराखंड पीसीएस-जे-2023 में ऋषिकेश निवासी योगेश गुप्ता ने तीसरी रैंक हासिल की है। बताते चलें कि वर्ष 2022 में योगेश ने दिल्ली पीसीएस-जे की भी परीक्षा दी थी। इस परीक्षा में वे इंटरव्यू तक पहुंचकर, अंतिम चयन में महज 15 अंकों से रह गए थे। इस परीक्षा में कुल 16 युवाओं ने सफलता हासिल की है। संदीप शास्त्री, कमलेश जैन, विजय लक्ष्मी भट्ट, बृजपाल राणा प्यारेलाल जुगलान, सुरेंद्र सिंह कैंतुरा ,आशीष झांब ,मदन कुमार शर्मा, संजय कक्कड़, दिनेश रावत, अरुण शर्मा, सुनीता सकलानी आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments