Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडलगातार तीसरी बार पीएम बनने पर मंत्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ...

लगातार तीसरी बार पीएम बनने पर मंत्री अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ किया गंगा में दुग्धाभिषेक

देहरादून। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के तीसरी बार ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ गंगा में दुग्धाभिषेक किया। इस दौरान मां गंगा से पीएम मोदी जी के दीर्घायु और स्वस्थ रहने की कामना भी की गई। साथ ही स्वर्णिम रहे पिछले 10 वर्ष के कार्यकालों को अगले पांच वर्ष तक बरकरार रखने का आशीर्वाद भी मांगा। इसके अलावा केंद्रीय मंत्रिमंडल में उत्तराखंड से अल्मोड़ा सांसद श्री अजय टम्टा जी को जगह मिलने पर शुभकामनाएं भी दी गई।

रविवार को भाजपा ऋषिकेश मंडल की ओर से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता त्रिवेणी घाट पहुंचे। यहां मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के साथ कार्यकर्ताओं ने मां गंगा का दुग्धाभिषेक किया। कहा कि आज का दिन बहुत ऐतिहासिक है जब हमारे और पूरे विश्व के नेता आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री के रूप में लगातार तीसरी बार शपथ लेने का सौभाग्य मिला है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी जी 1962 के बाद पहले ऐसे नेता हैं जो लगातार तीसरी बार शपथ ले रहे हैं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू जीके रिकॉर्ड की बराबरी की है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि देश की जनता आज प्रधानमंत्री मोदी जी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेता देख जश्न मना रही है उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान विपक्षी दलों द्वारा पीएम मोदी के लिए विभिन्न प्रकार का दुष्प्रचार किया गया। मगर, देश की जनता में मोदी जी का जलवा बरकरार रहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments