Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडसीएम धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जवल कार्यकाल के लिए दी...

सीएम धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जवल कार्यकाल के लिए दी शुभकामनाएं

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, सशक्त, सक्षम व शक्तिशाली भारत के शिल्पकार, राष्ट्रऋषि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री धामी ने नई दिल्ली स्थित उत्तराखण्ड सदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री जी का तीसरा कार्यकाल ‘विकसित भारत’ के निर्माण की दिशा में मज़बूती से आगे बढ़ने वाला स्वर्णिम काल होगा। निश्चित रूप से मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बन कर उभरेगा और देशवासियों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूर्ण करने में सहायक सिद्ध होगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने अमित शाह को कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी साथ हीं कहां की आपके कुशल नेतृत्व में देश और अधिक सशक्त, सक्षम एवं समृद्ध बनेगा।

मुख्यमंत्री धामी ने राजनाथ सिंह को एनडीए सरकार 3.0 में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके कुशल नेतृत्व में भारत निरंतर उन्नति और समृद्धि के पथ पर अग्रसर रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments