Thursday, September 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडउत्तरांचल पंजाबी महासभा के संस्थापक अध्यक्ष की मनाई गई दसवीं पुण्यतिथि

उत्तरांचल पंजाबी महासभा के संस्थापक अध्यक्ष की मनाई गई दसवीं पुण्यतिथि

उत्तरांचल पंजाबी महासभा जिला हरिद्वार द्वारा आज अपनी संस्था के संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय  राम मूर्ति वीर  की दसवीं पुण्यतिथि पर भगत सिंह घाट पर दीपदान कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए संस्था के संरक्षक भाजपा नेता विमल कुमार एवं संस्था के जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि वीर जी के द्वारा पंजाबी बोली, पंजाबी संस्कार एवं पंजाबी संस्कृति की सेवा की उसे कभी बुलाया नहीं जा सकता।

व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष सुरेश गुलाटी तथा समाजसेवी  जगदीश लाल पाहवा ने कहा कि स्वर्गीय राम मूर्ति वीर भाजपा तथा जनसंघ के संस्थापक सदस्यों में से एक थे जिन्होंने भाजपा के विभिन्न पदों पर रहकर जो संगठन की सेवा की वह अविस्मरणीय है।संस्था के महामंत्री प्रदीप कालरा एवं राम अरोड़ा ने कहा कि वीर समाज व राजनीतिक क्षेत्र में ही नहीं बल्कि शिक्षा के क्षेत्र में भी एसएम जै न डिग्री कॉलेज के संस्थापक सदस्य थे तथा हरिद्वार की सबसे बड़ी रामलीला श्री रामलीला कमेटी के संस्थापक सदस्यों में थे। उन्होंने समाज के सभी क्षेत्रों में जो योगदान दिया था वह कभी भुलाया नहीं जा सकता। सभा का संचालन बिन्नी पंडित ने किया।

श्रद्धांजलि देने वालों में मुख्य रूप से नागेश् वर्मा, देवेंद्र चावला, सतपाल अरोड़ा, हरविंदर सिंह उप्पल, पार्षद परविंदर सिंह गिल, शम्मी खुराना, बृजमोहन खन्ना, सुरेश भाटिया, रिंकू खंडूजा, संजय कपूर, सुभाष तनेजा, मनोज खुराना, विजय अरोड़ा, श्याम अदलखा, अभिषेक, भोला शर्मा, और डॉ संदीप कपूर आदि मुख्य रूप से थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments