Friday, October 18, 2024
Homeउत्तराखंडDM ने आगामी 26 जुलाई को आयोजित होने वाले कारगिल दिवस को सौर्य दिवस के रूप में...

DM ने आगामी 26 जुलाई को आयोजित होने वाले कारगिल दिवस को सौर्य दिवस के रूप में मनाए जाने के संबंध में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ तैयारी बैठक की ।

उन्होंने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी, स्वास्थ्य , नगर निगम कोटद्वार व नगर पालिका पौड़ी, संस्कृति विभाग, शिक्षा सहित अन्य विभागों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी हैं। उन्होंने नगर निगम कोटद्वार व  नगर पालिका पौड़ी को शहीद स्मार्क में साफ-सफाई करने के निर्देश दिए।

बैठक में जिलाधिकारी ने नगर निगम कोटद्वार व नगर पालिका पौड़ी को शहीद स्मार्क में माल्यार्पण की व्यवस्था करने के निर्देश दिये। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को कार्यक्रम स्थल पर मेडिकल टीम की तैनाती करने व पुलिस विभाग को यातायात प्रबंधन के साथ-साथ शहीद स्थल पर गार्ड ऑफ ऑनर  करवाने के निर्देश दिये। वहीं कारगिल शहीद के परिजनों को सम्मानित कार्यक्रम प्रेक्षागृह  पौड़ी में किया जाएगा। इस दौरान जम्मू कश्मीर के कठुआ आतंकी हमले में उत्तराखंड के शहीद हुए पांच जवानों को भी श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

बैठक में प्रशिक्षु आईएएस दीक्षिका जोशी, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी करण सिंह रावत, तहसीलदार पौड़ी दीवान सिंह, स्वास्थ्य विभाग से डॉ. सौरभ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments