Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडआयोजन:गाजियाबाद मे द सिंगिंग स्टार का हुआ सफल आयोजन

आयोजन:गाजियाबाद मे द सिंगिंग स्टार का हुआ सफल आयोजन

दिल्ली। हुनरबाज गायको की तलाश द सिंगिंग स्टार के मंच पर ऑडिशन सेंट टेरेसा स्कूल,कौशांबी (गाजियाबाद) में की गई। मंगलवार को इस प्रतियोगिता का शानदार प्रस्तुतियों के साथ एस जी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल वसुंधरा मे समापन हो गया है।
गायन प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए बनाए गए मंच द सिंगिंग स्टार के आयोजको को इस आयोजन की बेहतर सराहना मिली है।
प्रतियोगिता के फिनाले मे 30 से अधिक प्रतिभाशाली गायको ने अपनी अपनी गायकी का जादू बिखेरा, जिससे श्रोता मंत्र मुग्ध हो गए। निर्णायको ने बारीकी से सिंगिंग के हुनर को तलाशते हुए पहले स्थान पर 18 वर्ष मे वंशिका को पहला,लुभानी को दूसरा और अगस्त्य को तीसरे स्थान पर चुना। वंही 18 वर्ष की अधिक आयु के गायको मे तीसरा स्थान हासिल किया। 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग चाहत हुसैन ने पहला,मोहम्मद फैजल ने दूसरा और मोहम्मद कैफ ने तीसरे स्थान पर कब्जा किया।

फिनाले के दिन चीफ गेस्ट पर प्रसिद्ध गायक शंकर साहनी ने बतौर शिरकत की। जबकि विशेष अतिथियों में न्यूजपेपर एसोसिएशन ऑफ इंडिया के महासचिव डॉ विपिन गौर, प्रसिद्ध अभिनेत्री राधा भट्ट, रेडियो नोएडा के निदेशक सुशील भारती और शिक्षाविद् राजा रमन खन्ना व शिक्षाविद् श्रीमती विभा खन्नामंच पर काबिज रहे।

बता दें कि सिंगिंग कॉम्पीटिशन के आयोजको मे कार्यक्रम गीता हसीजा,मीनाक्षी,रंजीत सिंह और नव शेखर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

मुख्य अतिथि शंकर साहनी ने सभी विजेताओं को बधाई दी। विशेष अतिथि डॉ विपिन गौड ने कहा कि हुनर और प्रतिभा भारत वर्ष मे कम नहीं हैं। जरूरत है तो उन्हें तलाशने की और उन्हें मंच प्रदान करने की। द सिंगिंग स्टार मंच ने भी ऐसे हुनरबाजो को तलाशने का काम किया है। उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा कि बच्चों मे इस प्रकार की प्रतियोगिता उनके सर्वांगणिक विकास को बढ़ाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments