Sunday, September 8, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडजीवन में खेल देता है आपको अपार संभावनाएं, जरूरत है खेल की...

जीवन में खेल देता है आपको अपार संभावनाएं, जरूरत है खेल की प्रतिभा को निखारने की-रेखा आर्या

खेल मंत्री हुई उत्तराखंड स्टेट पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप- 2024″के शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मलित,बढ़ाया खिलाड़ियों का मनोबल

देहरादून: आज उत्तराखंड सरकार में खेल मंत्री रेखा आर्या पावर लिफ्टिंग के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुई। जहां कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर किया गया।

खेल मंत्री ने कहा कि खेल और खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिये धामी जी की सरकार काम कर रही है, जीवन में खेल एक ऐसा प्रयोजन है जिसके माध्यम से हम आगे बढ़ सकते हैं साथ ही कहा की खेल हमें जहां स्वस्थ रखता है तो वही हमारे मन को भी शांत और स्वस्थ रखता हैI

कैबिनेट मंत्री ने खेल और खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया कहा कि खेल और खिलाड़ियों के लिए राज्य सरकार लगातार प्रतिबद्ध है कहा आज महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में “उत्तराखंड स्टेट पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप-2024”के शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मलित हुई हूँ। देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रयासों के फलस्वरुप जिस प्रकार से खिलाडियों के साथ ही खेल को आगे बढने का कार्य किया गया है यह कार्य अद्वितीय है। राज्य सरकार भी इसी मंक्तव्य को सिद्ध करते हुए हमारे खिलाडियों एवं खेल को आगे ले जाने के लिए सतत कार्य कर रही है।

कार्यक्रम में विशेष प्रमुख सचिव खेल अमित सिन्हा,निदेशक जितेंद्र सोनकर ,डिप्टी डायरेक्टर शक्ति सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments