Friday, October 18, 2024
Homeअंतरराष्ट्रीयबड़ा हादसाः अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दर्दनाक हादसा, विमान क्रेश होने से...

बड़ा हादसाः अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दर्दनाक हादसा, विमान क्रेश होने से 18 लोगों की मौत की खबर

बड़े हादसे की खबर उत्तराखंड से सटे नेपाल से आ रही है। यहां राजधानी काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार सुबह एक विमान क्रेश हो गया है। बताया जा रहा है कि उड़ान भरने के दौरान एक निजी एयरलाइन कंपनी का यात्रियों से भरा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया,। हादसे में 18 लोगों की मौत की बात खबर आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विमान पोखरा जा रहा था और सुबह करीब 11 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हवाई अड्डे पर तैनात एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि विमान के पायलट को अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि विमान में लगी आग को बुझा दिया गया है। पुलिस और दमकलकर्मी दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान चला रहे हैं। यात्रियों की स्थिति के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,पोखरा जाने वाले विमान के उड़ान भरने के दौरान रनवे से बाहर निकल जाने के कारण यह दुर्घटना हुई। विमान में चालक दल के सदस्यों सहित 19 लोग सवार थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, दुर्घटनास्थल से पांच शव बरामद किए गए हैं।

जहाज के कैप्टन एमआर शाक्य को अस्पताल ले जाया गया है। हवाई अड्डे पर धुएं का घना गुबार देखा गया। पुलिस और दमकलकर्मी दुर्घटना स्थल पर बचाव अभियान चला रहे हैं। हादसे के बाद काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट को एहतियातन बंद कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments