Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडबरसाती नाले की चपेट में आई एक बार फिर से पुलिया और...

बरसाती नाले की चपेट में आई एक बार फिर से पुलिया और सड़क, मार्ग बाधित,,,

हल्द्वानी: कुमाऊं मंडल के कई क्षेत्र में भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश के चलते हल्द्वानी-रामनगर स्टेट मार्ग कालाढूंगी के चकलुवा के पास एक बार फिर से आरसीसी पुलिया और सड़क क्षतिग्रस्त हो जाने से बाधित हो गया है. मार्ग बाधित होने से अब लोगों को रामनगर से हल्द्वानी आने जाने के लिए बाजपुर होते हुए जाना पड़ेगा.

पिछले दिन हुई भारी बारिश के चलते यहां पर पुलिया और सड़क टूट गई थी. जहां बीते दिनों करीब 15 लाख रुपए की लागत से निर्माण कराया गया था. लेकिन भारी बारिश के चलते एक बार फिर से पुनर्निर्माण हुई पुलिया और सड़क बरसाती नाले की चपेट में आने से टूट गया है. जिसके चलते हल्द्वानी रामनगर मुख्य मार्ग बंद हो गया है. बताया जा रहा है कि 7 जून को हुई भारी बारिश के चलते आरसीसी पुलिया और सड़क क्षतिग्रस्त हुई थी. इसके बाद हल्द्वानी रामनगर मार्ग बंद हो गया था. पीडब्ल्यूडी ने करीब 15 लाख की बजट खर्च कर पुनर्निर्माण कर सड़क को 18 जुलाई को खोल दिया था.

लेकिन भारी बारिश ने एक बार फिर से उसी पुलिया और सड़क को अपने चपेट में ले लिया है. जिसके चलते सड़क बाधित हो गई है. अब लोगों को रामनगर हल्द्वानी आने-जाने के लिए बाजपुर के रास्ते आना जाना पड़ेगा. अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी अशोक कुमार ने बताया कि अधिकारियों को टीम मौके पर है पुनर्निर्माण निर्माण कार्य के लिए विजिबिलिटी तलाशी जा रही है. अधिक पानी आने के चलते पुलिया और सड़क क्षतिग्रस्त हुई है. बता दें कि मार्ग बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments