Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरलक्सर में तेज रफ्तार का कहर, मां बेटे को बाइक सवार ने...

लक्सर में तेज रफ्तार का कहर, मां बेटे को बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर।।।।

लक्सर: हरिद्वार के लक्सर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. सड़क किनारे खड़े मां बेटे को बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. घटना में मां बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में दोनों को हरिद्वार के नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां बेटे की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

तुगलपुर खानपुर गांव निवासी सुरता ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका बेटा जॉनी तथा पत्नी सरला बाइक से लक्सर जा रहे थे, तभी रास्ते में गनोली गांव स्थित स्टील फैक्ट्री के निकट उसका बेटा बाइक सड़क किनारे खड़ी कर लघुशंका करने चला गया. जब वापस लौटा तो लापरवाही व तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने सड़क किनारे खड़े मां बेटे को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. उसके बेटे की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

इलाज के लिए पहले उसे हरिद्वार ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए देहरादून रेफर कर दिया गया. देहरादून के महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में घायल का उपचार चल रहा है. तहरीर पर पुलिस ने आरोपी गगन शर्मा निवासी शिवगढ़ थाना पथरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments