Thursday, September 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडजम्मू कश्मीर में धारा 370 को खत्म करना था ऐतिहासिक क्षणः मंत्री...

जम्मू कश्मीर में धारा 370 को खत्म करना था ऐतिहासिक क्षणः मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल

ऋषिकेश । जम्मू कश्मीर में धारा 370 के हटने के 5 वर्ष पूर्ण होने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कैम्प कार्यालय में पौधरोपण किया। इस दौरान कश्मीरी पंडित विपिन शर्मा और एकात्म रैली में शामिल होने वाले अजय गुप्ता को सम्मान किया। कहा कि 5 अगस्त 2019 को केंद्र की मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 को खत्म कर दिया था वह एक ऐतिहासिक क्षण था।

बेराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉ अग्रवाल ने कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 के प्रभाव के हटने के पांच साल पूरे हो गए हैं यह जम्मू कश्मीर की तरक्की और समृद्धि की शुरुआत है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि धारा 370 के हटने के बाद लोगों की जिंदगी में बदलाव आया है। यहां की महिलाओं, युवाओं, पिछड़े, आदिवासी और समाज के हाशिये पर मौजूद लोगों को सुरक्षा, सम्मान और नए अवसर मिले हैं। कहा कि इन लोगों को पूर्ववर्ती सरकार ने विकास के लाभ से वंचित रखा था।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार के इस कदम ने सुनिश्चित किया है कि दशकों से जम्मू कश्मीर में फैले भ्रष्टाचार को अब दूर कर दिया गया है। ने बताया कि इस कदम के 5 वर्ष पूर्ण होने पर बीजेपी की कश्मीर इकाई एकात्म रैली का आयोजन कर रही है।

इस मौके पर सुमित पंवार, जिला उपाध्यक्ष दिनेश सती, शिव कुमार गौतम, संजीव पाल, रूपेश गुप्ता, सौरभ गर्ग, लक्ष्मी गुरुंग, भाष्कर बिजल्वाण आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments