Monday, September 16, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंड युवाओं के लिए IOCL में निकली इन पदों पर भर्ती, जल्द करें...

 युवाओं के लिए IOCL में निकली इन पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

देहरादूनः उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए काम की खबर है। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने- 400 तकनीशियन/स्नातक/ट्रेड अपरेंटिस पोस्ट के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए IOCL की आधिकारिक वेबसाइट https://iocl.com/ के माध्यम से 02.08.2024 से 19.08.2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

18 से 24 साल तक की आयु के युवा इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है। वहीं आरक्षण की बात की जाए तो (यूआर-192, ईडब्ल्यूएस-37, एससी-56, एसटी-12, ओबीसी-103, पीडब्ल्यूबीडी-08) लोगों का चयन होना है। जिसके लिए विभाग ने अपरेंटिस नियमों के अनुसार प्रति माह वेतन सुनिश्चित किया जाएगा। चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार पर आधारित होगा।

ट्रेड अपरेंटिस : उम्मीदवार के पास मैट्रिक के साथ संबंधित ट्रेड में न्यूनतम 2 वर्ष की अवधि का आईटीआई उत्तीर्ण होना चाहिए।
तकनीशियन अपरेंटिस : उम्मीदवार के पास न्यूनतम 50% अंकों के साथ इंजीनियरिंग (संबंधित क्षेत्र में) 3 साल का नियमित पूर्णकालिक डिप्लोमा होना चाहिए।
स्नातक अपरेंटिस : उम्मीदवार के पास 12वीं / बीए / बी.कॉम / बी.एससी / बीबीए होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता की पूरी जानकारी जल्द ही प्रकाशित जाएगी।

नोट- अधिक जानकारी के लिए युवा बेरोजगार विभाग की वेबसाइट https://iocl.com/ पर अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments