Thursday, September 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडअखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ युवा मोर्चा के नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष समीर...

अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ युवा मोर्चा के नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष समीर कुमार का भव्य स्वागत

ऋषिकेश। अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ उत्तराखंड के युवा मोर्चा के नवनियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष समीर कुमार का फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने कहा वे सफ़ाई कर्मियों के हितों की लड़ाई को मज़बूती के साथ प्रदेश स्तर तक उठाएँगे।

नगर पंचायत स्वर्गाश्रम-जौंक वार्ड-01, लक्ष्मणझूला स्थित श्री महर्षि वाल्मीकि मंदिर में आयोजित स्वागत समारोह कार्यक्रम में वाल्मीकि समाज सहित अन्य लोगों ने नवनियुक्त अध्यक्ष समीर कुमार का फूलमालाओं से स्वागत किया। संघ से उन्हें जो महत्वपूर्ण जिमेदारी मिली है वह उस पर पूर्णतः खड़ा उतरेंगे और सभी साथियों को लेकर चलेंगे। स्वर्गाश्रम-जौंक के शाखा अध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि यह शहर के लिए गर्व का विषय है कि इस छोटे से शहर से समीर कुमार को इतनी महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी मिली है। संघ इनके दिशा निर्देशन में और बेहतर ढंग से काम करेगी।

कार्यक्रम में पहुँचे शहर के समाजसेवी वरिष्ठ पत्रकार शिव चन्द्र राय ने कार्यक्रम में कहा समीर कुमार सफाई मजदूरों के हितों से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से शासन व प्रशासन के समक्ष रखने के साथ सफाई कर्मियों को केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए कार्य करेंगे। हमारे शहर के लिए ये गर्व का विषय है कि वाल्मीकि समाज की आवाज़ को समीर इतनी छोटी उम्र में बुलंद करेगा समाज की छोटी बड़ी समस्या को प्रदेश स्तर तक मजबूती से उठायेंगे।

स्वागत समारोह में मुनिकीरेती शहर के संघ अध्यक्ष कुलदीप राजोर, संदीप कुमार, दीनानाथ कुशवाह, राजू थापा, देबू महतो, सोनू भारती, रवि भारती, प्रकाश कुमार, विवेक भारती, सुनील कुमार, महेन्द्र सिंह पाल, कमल कुमार, रोबिन कुमार, विक्की कुमार, राजेश कुमार सहित अन्य शामिल रहें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments