Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडअपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार द्वारा ली गयी कस्बा कोटद्वार के सर्राफा कारोबारियों...

अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार द्वारा ली गयी कस्बा कोटद्वार के सर्राफा कारोबारियों की मीटिंग।

सुरक्षा उपायों के सम्बन्ध में विचार विमर्श कर अपनी दुकानों में अच्छी गुणवत्ता के सीसीटीवी कैमरे, अलार्म लगाने की दी सलाह।

SSP लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में आज दिनाक 04.09.2024 को SP कोटद्वार जया बलोनी द्वारा कोतवाली कोटद्वार परिसर में कस्बा कोटद्वार सर्राफा कारोबारियों के साथ मीटिंग आयोजित की गयी।

मीटिंग में महोदया द्वारा सर्राफा कारोबारियों को अपनी दुकानों में अच्छी गुणवत्ता के सीसीटीवी कैमरा लगाने, सुरक्षा हेतु अलार्म लगाने, रात्रि में गार्ड नियुक्त करने, किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी पुलिस से तत्काल साझा करने एवं किसी भी आपातकालीन स्थिति में डायल-112 पर कॉल करने हेतु प्रेरित किया गया।

साथ ही महोदया द्वारा शर्राफा कारोबारियों को उनके दुकानों के आस पास नियमित गश्त और निगरानी को बढ़ाने का आश्वासन दिया गया ताकि सुरक्षा के दृष्टिगत संभावित आपराधिक घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाया जा सके।

तत्पश्चात महोदया द्वारा स्थानीय बार्बर शॉप, मोटर मैकेनिक व टेलर शॉप मालिकों की मीटिंग ली गई सभी को अपनी अपनी दुकानों पर काम करने वाले बाहरी कारीगरों/नौकरों का शत प्रतिशत पुलिस वेरिफिकेशन करवाने के सम्बन्ध में सख्त हिदायत दी गयी।

साथ ही बताया कि किसी दुकानदारों के द्वारा अपना अथवा अपने कारीगरों/नौकरों का सत्यापन नहीं कराया जाता तो उनके विरुद्ध उत्तराखंड पुलिस अधिनियम के तहत कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments