Saturday, October 5, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरततैया के काटने से दो जिंदगियाँ गईं: जांच शुरू

ततैया के काटने से दो जिंदगियाँ गईं: जांच शुरू

टिहरी। ग्राम सभा तुनेटा मैं ततैया के काटने से पिता पुत्र की मौत हो गई जिससे पूरे गांव में शोक की लहर है। विगत दिवस सुंदरलाल ग्राम तुनेटा निवासी अपने पुत्र अभिषेक के साथ गाय चराने जंगल की ओर जा रहे थे कि अचानक ततैया द्वारा पिता पुत्र पर हमला कर दिया गया है।सुंदरलाल अपने पुत्र को बचाने के लिए उसके ऊपर लेट गए  लेकिन उसके बावजूद भी दोनों पर ततैया द्वारा हमला जारी रहा जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसकी सूचना ग्रामीणों को मिली जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा पिता पुत्र को उप जिला चिकित्सालय मसूरी लाया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा दोनों का उपचार किया गया लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के कारण दोनों की मौत हो गई पुलिस द्वारा शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस मौके पर ग्राम प्रधान गोविंद सिंह ने  बताया कि  सुंदरलाल 47 वर्ष और उनके पुत्र अभिषेक उम्र 8 वर्ष जंगल गए चलाने गए थे । ततैया द्वारा हमला करने पर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे । सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने उदय उप जिला चिकित्सालय लाया गया जहां पर दोनों की मौत हो गई । उन्होंने कहा कि उनके परिवार में सुंदरलाल ही घर का भरण पोषण करते थे उन्होंने मांग की कि वन विभाग द्वारा इन्हें उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए।

क्षेत्र पंचायत सदस्य पूनम ने कहा कि उनके गांव के लिए बहुत बड़ी क्षति है और सरकार उन्हें जल्द से जल्द मुआवजा उपलब्ध करवाये। इस मौके पर उप जिला चिकित्सालय के डॉक्टर के एस चौहान ने बताया कि ततैया द्वारा दोनों को बहुत ही बुरी तरीके से काटा गया था डॉक्टरों द्वारा प्रयास करने के बाद भी उन्हें नहीं बताया जा स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments