Saturday, October 5, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबर"अश्विनी और आकाश की जीत: नए चेहरे, नई पहचान"

“अश्विनी और आकाश की जीत: नए चेहरे, नई पहचान”

एसजीआरआरयू स्कूल आॅफ बेसिक एंड एप्लाईड सांइसेज में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के स्कूल आॅफ बेसिक एंड एप्लाईड सांइसेज द्वारा ’रूबरू’ शीर्षक से फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। ’रूबरू’ यानी किसी से आमने-सामने मिलना। रूबरू शीर्षक को समझते हुए नए साथियों ने नई शुरूआत का आगाज किया। नई शरुआत मेें जितना रोमांच होता है, नई शुरूआत उतना ही चुनौतीपूर्ण भी होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए फ्रेशर्स पार्टी में नव आगन्तुकों का स्वागत किया गया। नव आगुन्तक छात्र-छात्राएं (फ्रेशर्स), वरिष्ठ छात्र-छात्राओं (सीनियर) व फेकल्टी सदस्यों के साथ पूरी सादगी और ताजगी के साथ परिचित हो पाए।
फ्रेशर्स पार्टी का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन के साथ हुआ। फ्रेशर छात्र-छात्राओं के द्वारा एक से बढकर एक शानदार प्रस्तुतियो दी गईं। रैम्प वाॅक के द्वारा पार्टी में छात्र-छात्राओं ने चार चांद लगा दिए। डीन, स्कूल आॅफ बेसिक एंड एप्लाईड सांइसेज, डाॅ. अरूण कुमार के मागदर्शन में छात्र-छात्राओं को विभिन्न आकर्षक टाईटलों से सम्मानित किया गया।
मिस्टर फ्रेशर- अश्वनी थपलियाल
मिस फ्रेशर- रोहिनी भण्डारी
मिस्टर परफैक्ट- जोगेन्द्र प्रसाद
मिस परफैक्ट- डिम्पल कौर
बी.एससी छात्र-छात्राएं-
मिस्टर फ्रेशर- आकाश नौटियाल
मिस फ्रेशर- तनुजा पुण्डीर
मिस्टर परफैक्ट- अब्दुलाह
मिस परफैक्ट- काव्यांजली चैहान
छात्र-छात्राएं देर शाम तक डीजे पर गाानो की धुनों पर थिरकते रहे। सभी छात्र-छात्राओं व फैकल्टी सदस्यों ने कार्यक्रम का भरपूर लुत्फ उठाया।
नो की धुनों पर थिरकते रहे। सभी छात्र-छात्राओं व फैकल्टी सदस्यों ने कार्यक्रम का भरपूर लुत्फ उठाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments