Saturday, October 5, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरमुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आईएसबीटी का किया औचक निरीक्षण, दिए ये...

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आईएसबीटी का किया औचक निरीक्षण, दिए ये निर्देश…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) इन दिनों फुल एक्शन में है। वह मैदान में उतार कर जायजा ले रहे है। इसी कड़ी में वह आज आईएसबीटी देहरादून का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए यात्रियों से बात की। तो वहीं अधिकारियों को भी निर्देश दिए।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुख्यमंत्री ने आईएसबीटी में सफाई व्यवस्था, पेयजल, शौचालयों, टिकट बुकिंग काउंटर, एवं कैंटीन का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों का निरीक्षण किया एवं यात्रियों से बातचीत भी की। बताया जा रहा है कि इस दौरान सीएम ने आईएसबीटी में सफाई व्यवस्था सही नहीं पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि यदि स्वच्छता व्यवस्था नहीं सुधारी गई तो संबंधित अधिकारियों एवं जो कंपनी इस व्यवस्था को देख रही है, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वहीं सीएम ने निर्देश दिए कि आईएसबीटी पर शुद्ध पेयजल की पूरी व्यवस्था कि जाय। शौचालयों में स्वच्छता एवं पानी की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाय। मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही आईएसबीटी का दुबारा निरीक्षण किया जाएगा। यदि तब तक सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं पाई गई तो संबंधित अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments