Saturday, September 21, 2024
uttarakhandekta
Homeटिहरीघोषणा : घनसाली विधानसभा को पिछड़ा क्षेत्र घोषित करने की प्रक्रिया शुरू...

घोषणा : घनसाली विधानसभा को पिछड़ा क्षेत्र घोषित करने की प्रक्रिया शुरू करेंगे

विधायक शक्तिलाल की मांग पर दिया आश्वासन

घनसाली. मुख्यमंत्री जी ने आज घनसाली विधानसभा में पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया. मंच पर पहुंचते ही पुष्कर सिंह धामी के स्वागत में जोरदार नारों से कार्यकर्ताओं ने भब्या स्वागत किया . इस दौरान यहां मुख्यमंत्री का भाजपा के विभिन्न मोर्चा के द्वारा स्वागत किया गया.

घनसाली में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार का मुख्य ध्येय कार्यों का सरलीकरण करना प्राथमिकता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि जो काम भिलंगना में हो सकता है वह टिहरी जिला मंख्यालय नहीं जाना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कार्य जिला मंख्यालय में हो सकता है वह सचिवालय में नहीं पहुंचना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर ऐसा कोई मामला सामने आया तो सरकार ऐसे अधिकारियों के खिलाफ जवाबदेही तय करेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कि हमने अपने कार्यकाल में जनता की मांगों पर काम किया है और हमने अगले दस सालों के लिए उत्तराखंड कैसा हो उसके लिए रोड मैप तैयार करने को कहा है. मुख्यमंत्री ने यहां कांग्रेस पर भी हमला किया और अपनी अनेक योजनाओं का जिक्र किया.  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी  ने कहा कि हम उत्तराखंड के जब 25 साल हों तब हम देश के अग्रणी राज्य बनाएंगे. मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि घनसाली को पिछड़ा क्षेत्र करने की जो प्रक्रिया है वह शुरू करेंगे.

सैकड़ों लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल

इस दौरान घनसाली क्षेत्र के सैकड़ों लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान विधायक शक्तिलाल शाह, जिला अध्यक्ष विनोद रतूड़ी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सोना सजवाण, रघुवीर सिंह सजवाण, प्रमुख बसुमती घनाता, परंबीर पंवार, ओमप्रकाश भुजवान, आनंद सिंह बिष्ट, सोहन खंडेवाल, दर्शन लाल आर्य, नरेंद्र डंगवाल सहित क्षेत्र के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. इससे पहले अपने स्वागत संबोधन में जिला अध्यक्ष विनोद रतूड़ी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. रतूड़ी ने विधायक शक्तिलाल शाह के कार्यों की जमकर सराहना करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं के गांव में भी हमारी भाजपा सरकार और हमारे लोकप्रिय विधायक शक्तिलाल शाह ने रोड़ पहुंचाने से लेकर अनेक विकास कार्य किए. इस दौरान विनोद रतूड़ी ने कहा कि विधायक शक्तिलाल शाह के परिवार ने वर्षों से भाजपा की सेवा की है और उनके नेतृत्व में विकास गांव तक पहुंचा है. सभा में श्रीमती सोना सजवाण जी ने भाजपा के महिला कल्याण और अन्य योजनाओं का जिक्र करते हुए 2022 में भाजपा के नेतृत्व में प्रचंड मतों से विजय बनाने की अपील की.

इस दौरान विधायक शक्तिलाल शाह ने घनसाली आगमन पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी स्वागत किया. इस दौरान विधायक शक्तिलाल शाह ने मुख्यमंत्री से यहां के सीमांत क्षेत्रों के लोगों का मुख्य व्यवसाय पशुपालन, भेड़ बकरी रहा है और सरकारी नौकरी आदि में पिछड़ रही है. इसलिए हमारी मांग कि घनसाली विधानसभा की अनुसूचित जाति को छोड़कर संपूर्ण जातियों को पिछड़ी जाति में घोषित करने की कृपा करेंगे. विधायक शक्तिलाल शाह ने विधानसभा में इंजीनियरिंग कालेज बनाने की पुरजोर मांग रखी. विधायक शक्तिलाल शाह ने घनसाली विधानसभा में किए गए राज्य सरकार द्वारा किए गए कामों के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments