Friday, September 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडब्रेकिंग : नैनीताल जिले के स्कूल में 82 बच्चे कोरोना संक्रमित, किये...

ब्रेकिंग : नैनीताल जिले के स्कूल में 82 बच्चे कोरोना संक्रमित, किये आइसोलेट।

जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी में 488 बच्चों का लिया था सेंपल कइयों की रिपोर्ट आनी शेष।

नैनीताल। उत्तराखंड में कोरोना धीरे धीरे फिर से पांव पसार रहा है खतरनाक बात यह है की जवाहर नवोदय विद्यालय में कोविड टैस्ट की रिपोर्ट में 82 बच्चे संक्रमित पाए गये हैं सभी बच्चों को क्वरांटीन किया गया है। पूरे विद्यालय को सैनिटायज किया जा रहा है। मौके प्रशासन एवं स्वास्थय विभाग की टीम पहुंच गई है। गौरतलब है की विद्यालय के प्राचार्य भी पॉजिटिव पाए गये हैं
जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी में एक कोविड टैस्ट रिपोर्ट में 82 बच्चे कोरोना पॉजिटिव निकलने से अफरातफरी का माहौल बन गया है। स्कूल में पड़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में चिंता की लहर है वह लगातार अपने बच्चों का अपडेट ले रहें है। प्रशासन भी सुराक्षा कि द्रष्टी से एतियाती कदम उठा रहा है।

पहले 30 दिसंबर को विद्यालय के प्रधानाचार्य समेत 8 बच्चे पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद विद्यालय में 488 बच्चों के नमूने लिए गए थे इनमें से 82 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गये हैं, अभी कुछ बच्चों की रिपोर्ट आनी शेष है।
संक्रमित छात्र – छात्राओं को अलग – अलग हॉस्टल में आइसोलेट किया गया है। जानकारी के अनुसार विद्यालय के 70 प्रतिशत बच्चे बुखार, खांसी और नाक बंद की शिकायत से ग्रसित हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments